भारत की नजर में मोस्ट आतंकी हारिस डार का ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट Arshad Nadeem से क्या है कनेक्शन, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट अरशद नदीम की चौतरफा चर्चा हो रही है। जहां पाकिस्तान में उनके चाहने और मिलने वालों का ताता लगा हैं वहीं नदीम से एक ऐसा शख्स मिलने पहुंचा जो भारत की नजर में मोस्ट आतंकी है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-13T232835.727
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एथलीट अरशद नदीम ( athlete arshad nadeem ) अपने देश पाकिस्तान में छाए हुए हैं। नेता, अभिनेता से लेकर तमाम बड़े बिजनेसमैन उनसे मुलाकात के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वो हारिस डार ( Haris Dar ) नामक शख्स के पास बैठकर गुफ्तगू कर रहे हैं। जी हां ये वहीं हारिस डार ( harris dhar ) है जो भारत में एक मोस्ट आतंकवादी घोषित है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद भारतीय फैंस ( Indian fans ) काफी नाराज हैं। 

हारिस डार ने की अरशद नदीम से मुलाकात

सोशल मीडिया पर अरशद नदीम ( arshad nadeem ) का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नदीम आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Terrorist organization Lashkar-e-Taiba ) में शामिल हारिस डार के साथ नजर आ रहे हैं। हारिस नदीम के बगल में बैठकर बात कर रहे हैं। 

कौन है हारिस डार ?

हारिस डार मिली मुस्लिम लीग पार्टी ( Muslim League Party ) के जॉइंट सेकेटरी हैं। आतंकी हाफिज सईद ने 2017 में गठित किया था। साल 2018 में अमेरिका के डिपार्टमेंट ऑफ ट्रेजरी ( Department of Treasury ) ने एमएमएल (MML) के सात आतंकियों को ग्लोबल आतंकी ( global terrorist ) घोषित किया था। जिसमें डार का नाम भी शामिल था। 

नदीम और हारिस डार एक साथ 

एथलीट अरशद नदीम ने आतंकी संगठन लश्‍कर ए तैयबा ( Terrorist organization Lashkar-e-Taiba ) में शामिल हारिस डार से मुलाकात की।नदीम की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अरशद-नीरज में है दोस्‍ती

पाकिस्तान के अरशद नदीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारत के यूजर्स नीरज चोपड़ा ( Neeraj Chopra ) को निशाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो नीरज चोपड़ा को अरशद नदीम से दूर रहने की सलाह दी है। बता दें कि हाल ही में नीरज चोपड़ा की मां ने अरशद नदीम को अपना बेटा बताया था। नीरज और अरशद काफी अच्‍छे दोस्‍त भी हैं।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

 

harris dhar नीरज की मां ने की अरशद नदीम की तारीफ पाकिस्तान के अरशद नदीम ने जीता गोल्ड ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मोस्ट आतंकी हारिस डार हारिस डार अरशद नदीम athlete arshad nadeem