हाथरस कांड वाले भोले बाबा को लेकर साध्वी विश्वरूपा ने किया चौंकाने वाला दावा, जानें हैरान करने वाली बातें

हाथरस में हुई हृदय विदारक हृदय विदारक घटना के बाद सूरजपाल सिंह जाटव उर्फ भोले बाबा संतों के निशाने पर हैं। अब भोले बाबा को लेकर हिंदू धर्मगुरु साध्वी विश्वरूपा ने चौंकाने वाला दावा किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Hathras incident Sadhvi Vishwaroopa claim about Bhole Baba new
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग हादसे सूरजपाल सिंह जाटव उर्फ भोले बाबा को लेकर हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। भोले बाबा उर्फ नारायण साकार हरि ने भले ही मीडिया के सामने आकर सफाई दी लेकिन हादसे के बाद से संत समाज में बाबा के प्रति खासा रोष है। हाथरस की घटना के बाद नारायण हरि साकार संतों के निशाने पर हैं।

हिंदू धर्मगुरु साध्वी विश्वरूपा ने किया दावा

अब सत्संग हादसे को लेकर हिंदू धर्मगुरु साध्वी विश्वरूपा ने दावा किया कि सूरजपाल अपने आश्रम में सिर्फ सुंदर महिलाओं को एंट्री देता था जो उसे दूध से नहलाती थीं, उन्होंने दावा किया कि उसी दूध से बनाई गई खीर को बाबा के भक्तों में प्रसाद के रूप में बांटा जाता था।

ये खबर भी पढ़ें... हाथरस सत्संग हादसे को लेकर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, रखी ये बड़ी मांग

सत्संग स्थल पर बैन था मोबाइल

मीडिया के सामने साध्वी विश्वरूपा ने दावा करते हुए कहा कि सभी को जाग्रत होना चाहिए. सही और गलत का भान होना चाहिए, अपने प्रवचन में वह मानवता और सत्य की खोज जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते थे। सबसे बड़ी मानवता तो उन्होंने वहीं पर दिखा दी जब उनके सामने ही भगदड़ मच रही थी, लोग कुचले जा रहे थे और वह वहां से भाग गए। मोबाइल भी वहां बैन था, वीडियो बनाना भी बैन था, किसी को जानकारी नहीं थी।

सुंदर महिलाओं को अपने पास रखता था बाबा

उन्होंने कहा कुछ दिनों पहले मैं उनके दौसा वाले आश्रम को लेकर एक खबर देख रही थी कि वह सिर्फ सुंदर महिलाओं को छांट-छांटकर अपने पास रखते थे, उन्होंने आगे कहा कि आश्रम के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि वह सुंदर महिलाओं को अपने पास रखते थे, वो उन्हें नहलाती थीं, दूध से नहलाती थीं। दूध पाइप के द्वारा जाता था और उसकी खीर बनाकर सभी भक्तों में प्रसाद दिया जाता था। 

ये खबर भी पढ़ें... CM Helpline पर शिकायत करने पर भड़के नायब तहसीलदार , कमरे में बंद कर किसान को पीटा

अब तक मुख्य आरोपी मधुकर समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी

बता दें कि यूपी के हाथरस में भोले बाबा उर्फ नारायण साकार हरि के सत्संग के बाद मची भगदड़ में 120 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे को लेकर प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई भी लगातार जारी है। शनिवार को भगदड़ की घटना का जायजा लेने के लिए न्यायिक जांच आयोग की टीम हाथरस पहुंची थी। आयोग के चेयरमैन ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव और आईपीएस भावेश कुमार ने घटना को लेकर कई लोगों से पूछताछ की। घटना के बाद अब तक मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हाथरस हादसे पर खुलासा हिंदू धर्मगुरु साध्वी विश्वरूपा भोले बाबा को लेकर खुलासा सूरजपाल सिंह जाटव उर्फ भोले बाबा हाथरस न्यूज