स्त्री 2 के साथ क्लैश करेंगी अक्षय कुमार और जॉन इब्राहिम समेत ये 5 फिल्में

स्वतंत्रता दिवस 2024 को रिलीज होने वाली फिल्मों में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 के साथ पांच फिल्में क्लैश करने वाली है। इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन इब्राहिम (John Abrahim) की फिल्में भी शामिल हैं।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
स्त्री 2 के साथ क्लैश करेंगी ये 5 फिल्में
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

15 August Releasing Films List : 15 अगस्त 2024 भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में सबसे रोमांचक सप्ताह में से एक होने वाला है। दरअसल इस दिन कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसे बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर महायुद्ध की तरह देखा जा रहा है।

इस स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day 2024 ) पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के साथ अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन की वेदा आने वाली है।

इसके अलावा साउथ की भी दो फिल्में डबल आईस्मार्ट और थंगालान का भी लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। हर फिल्म में भरपूर एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी से लेकर दिलचस्प ड्रामा है।

ये खबर पढ़िए ...Kanguva Trailer : सूर्या की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा सकती है धमाल, 350 करोड़ के बजट से बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म!

स्त्री 2

लंबे समय से अवेटेड फिल्म स्त्री 2, स्त्री' का सीक्वल है। स्त्री 2 (Stree 2) के ट्रेलर ने पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है, और दर्शक इस फिल्म की रहस्यमयी और अलौकिक दुनिया में फिर से जाने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म के गाने और कहानी पिछली कड़ी की तरह ही रोमांचक दिख रहे हैं, जो इसे बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा हिट बनाने के लिए तैयार कर रहे हैं।

ये खबर पढ़िए ...नेटफ्लिक्स पर फिर धमाल मचाने वाला है द ग्रेट इंडियन कपिल शो, जानें कब से होगा शुरू

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

खेल खेल में

इसके बाद आती है खेल खेल में (Khel Khel Mein)  एक फिल्म जो दोस्तों के एक साधारण डिनर के दौरान होने वाले चौंकाने वाले खुलासों पर आधारित है। सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म से अक्षय कुमार के लिए एक महत्वपूर्ण हिट की उम्मीद की जा रही है। वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान और एमी विर्क की दमदार स्टारकास्ट के साथ, यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है, और इसकी कहानी ही इसे सफल या असफल बना सकती है।

ये खबर पढ़िए ...अमिताभ बच्चन के शो KBC 16 का प्रीमियर आज, जानें कब और कहां देख सकेंगे शो

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

वेदा

वेदा (Vedaa) एक और बड़ी रिलीज़ है, जिसमें जॉन अब्राहम ने एक निडर और मजबूत नायक का किरदार निभाया है, जो तमाम कठिनाइयों के बावजूद दुनिया से संघर्ष करता है। सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म, एक्शन फिल्म है। शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी की शानदार भूमिकाओं के साथ, यह फिल्म नाटक और प्रेरणा के मिश्रण की तलाश कर रहे दर्शकों को आकर्षित कर सकती है।

ये खबर पढ़िए ...बॉलीवुड के ये सितारे जिन्हें नाम बदलने के बाद मिली सफलता

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

डबल आईस्मार्ट

इसके बाद है डबल आईस्मार्ट (Double Ismart) जो एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है। राम पोथिनेनी के निर्देशन में और संजय दत्त जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ, यह फिल्म रोमांच और उत्साह से भरपूर एक जबरदस्त सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। यह एक मेगा-बजट फिल्म है, जो कई भाषाओं में रिलीज़ हो रही है और एक्शन प्रेमियों के बीच बड़ी लोकप्रियता हासिल कर सकती है।

ये खबर पढ़िए ...पुष्पा 2 : फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

थंगालान

अंत में, थंगालान (Thamgalaan) पीरियड ड्रामा है, जो ब्रिटिश शासन के दौरान एक आदिवासी नेता की कहानी को बयां करती है, जो सोने की तलाश में खुद को एक अनजान परिस्थिति में पाता है। चियान विक्रम मुख्य भूमिका में और मालविका मोहनन के साथ, यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रहस्य के ताने-बाने से बनी है। एक मजबूत ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और गहन कहानी के साथ, यह फिल्म ऐतिहासिक महाकाव्य पसंद करने वाले दर्शकों को अवश्य ही प्रभावित करेगी।

ये खबर पढ़िए ...देखें 'उलझ' और 'औरों में कहां दम था' का बॉक्स ऑफिस पर कैसा है हाल

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

श्रद्धा कपूर shraddha kapoor Actor Akshay Kumar खेल खेल में Independence Day 2024 Double iSmart स्त्री -2 Stree 2 Bollywood Actor John Abraham