Indore-Kanpur love story : एक करोड़ खर्च करके दीप बना दीपिका, बॉयफ्रेंड ने फिर भी दिया धोखा

कानपुर के वैभव शुक्ला का प्रेम संबंध इंदौर में रहने के दौरान दीप नामक युवक से हो गया था। दोनो ने एक-दूसरे से शादी का वादा भी किया, लेकिन दीप ट्रांसजेंडर था इसलिए उसने वैभव के प्यार में अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन भी करा डाला, मगर...

author-image
Pratibha Rana
New Update
gtreg

ये इश्क नहीं आसान!

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्यार में सब जायज है, यह कथन किस हद तक सही है? कहते हैं प्यार में इंसान कुछ भी नहीं देखता। वह इस हद तक पहुंच जाता है, जिस हद तक कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला कानपुर और इंदौर ( Indore- Kanpur love story ) के दोस्तों में देखने को मिला। दोनों में इस कदर प्यार हुआ कि एक युवक ने एक करोड़ खर्च कर अपना जेंडर तक चेंज करा लिया, इसके बाद भी उसे धोखा ही मिला... प्यार में पागल दीप ने फिर ऐसा कदम उठाया कि सब देखते ही रह गए। आइए जानते हैं यह अजब प्रेम की गजब कहानी...

ये खबर भी पढ़िए...Bhopal Cruise Ban: बड़ा तालाब, नर्मदा में क्रूज-मोटर बोट चलाने पर रोक जारी...

एक करोड़ खर्च करके बन गया लड़की

दरअसल कानपुर ( Kanpur news ) के वैभव शुक्ला के प्रेम संबंध इंदौर में रहने के दौरान दीप नामक युवक से हो गए थे। दोनों एक- दूसरे से शादी तक करने के लिए तैयार थे। दीप ट्रांसजेंडर था, इस वजह से वैभव ने दीप के सामने शर्त रखी कि अगर वह सेक्स चेंज करा ले तो वो दीप से शादी के लिए तैयार है। फिर क्या था, प्यार में पागल दीप ने एक करोड़ खर्च कर अपना सेक्स चेंज का ऑपरेशन करा डाला। कुछ समय तक दोनों में सब कुछ सही रहा, लेकिन बाद में दोनों में अनबन हो गई।

TRANSGENDER DEEP

कानपुर पहुंचे दीप उर्फ दीपिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

 

ये खबर भी पढ़िए...GWALIOR: मन चाहा प्यार पाने तांत्रिक के चंगुल में फंसी Medical student

ये खबर भी पढ़िए...News update : महाशिवरात्रि पर 700 CCTV संभालेंगे महाकाल की व्यवस्था

पहले प्यार, फिर धोखा...

वैभव और दीप के बीच कुछ भी सही नहीं चलने की वजह से वह कानपुर वापस चला गया और उसने दीप से शादी करने से इंकार कर दिया। वैभव के शादी से मना करने से दीप भड़क गया। दीप, वैभव के घर कानपुर पहुंचा, यहां उसने ऑनलाइन किराए पर मिलने वाली एक स्कूटी खरीदी। स्कूटी लेकर दीप पहुंच गया वैभव के घर और घर के नीचे खड़ी गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दीप का इरादा पूरे घर में आग लगाने का था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका। वैभव के परिवार वालों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

ये खबर भी पढ़िए...निगमायुक्त Harshika Singh ने 'द सूत्र' की खबर के बाद X से हटाई पोस्ट

दीप अरेस्ट और वैभव फरार 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक युवक गाड़ी पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगाते नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपी दीप पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीसीपी ईस्ट ने बताया कि जांच में प्रेम संबंधों में धोखा देने का मामला निकल कर सामने आया है। उधर वैभव पुलिस के डर से फरार हो गया है। 

 

Kanpur News Indore- Kanpur love story दीप वैभव