mp news : एमपी-सीजी में 3 दिन बाद हीटवेव से राहत मिलने की उम्मीद , 3 डॉक्टर गिरफ्तार

नौतपा में भीषण गर्मी का सामना कर रहे मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में तीन दिन बाद हीटवेव से राहत मिलने की संभावना, पुणे रोड एक्सीडेंट केस में तीन डॉक्टरों के गिरफ्तार होने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें....

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
mp news mp cg weather news doctor arrested द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नौतपा में भीषण गर्मी का सामना कर रहे राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में तीन दिन बाद हीटवेव से राहत मिलने की संभावना है, पुणे रोड एक्सीडेंट केस में तीन डॉक्टरों के गिरफ्तार होने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें...

प्रज्वल रेवन्ना 31 को पेश होंगे

कर्नाटका सेक्स स्कैंडल ( karnataka sex scandal ) के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ( Prajwal Revanna ) ने VIDEO जारी कर कहा है कि वह 31 मई को SIT के सामने पेश होंगे। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोप झूठे बताए हैं।

केजरीवाल के पीए को नहीं मिली जमानत

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव की जमानत याचिका खारिज हो गई है। सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा है कि बिभव से उन्हें जान का खतरा है।

तीन डॉक्टर गिरफ्तार

पुणे पोर्श केस में नाबालिग के पिता ने ब्लड सैंपल बदलवाया था। ​​शराब की बात छिपाने के लिए रिश्वत लेने वाले तीन डॉक्टर गिरफ्तार हो गए हैं।

इंदौर में पौध रोपण का महाअभियान

mp news : पेयजल संकट और गर्मी का सामना कर रहे इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलश विजयवर्गीय ने कहा है कि वहां 3 घंटे में  51 लाख पौधे लगाए जाएंगे।

असम सीएम का बड़ा बयान

असम के सीएम Himanta Biswa Sharma ने कहा है कि मैं तो हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करता हूं। इसमें कोई शक नहीं है।

मिल सकती है गर्मी से राहत

नौतपा में भीषण गर्मी का सामना कर उत्तर भारत के पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान में बिजली गरजने और चमकने की संभावना है, जबकि एमपी, सीजी, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश हो सकती है।

ये खबरें भी पढ़ें....

केमिकल वाला तरबूज है जानलेवा, ऐसे करें पहचान

शिवराज सिंह चौहान परिवार की बहू बनेगी जैन समाज की रिद्धि

सीएम यादव ने डीजीपी सक्सेना की लगाई क्लास

एमपी में सड़क पर नमाज पढ़ी तो नपे, सीएम के आदेश

सीएम अरविंद केजरीवाल MP News सांसद स्वाति मालीवाल कर्नाटका सेक्स स्कैंडल Prajwal Revanna karnataka sex scandal प्रज्वल रेवन्ना