सिंधिया ने दिग्विजय के खास चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष सहित तीन पार्षद तोड़े

अशोकनगर में दिग्विजय सिंह को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा झटका दिया है। चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष  दशरथ कोली ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
BREAKING NEWS UPDATE

अशोकनगर में दिग्विजय सिंह को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा झटका दिया है। चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष  दशरथ कोली ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके अलावा तीन पार्षद भी बीजेपी के पाले में चले गए। अशोकनगर जिले में चंदेरी नगर पालिका पर कांग्रेस का कब्जा था, लेकिन यह पद भी अब भाजपा के खाते में चला गया है। अब जिले की सभी नगर पालिका  भाजपा की हो गई हैं। बता दें कि दशरथ कोली पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खास माने जाते थे। 

CHANDERI NP ADYAKSH

यह खबर भी पढ़ें

प्राण प्रतिष्ठा के बाद से अब तक डेढ़ करोड़ लोग कर चुके हैं रामलला के दर्शन

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद से अब तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा भक्त अयोध्या के दर्शन कर चुके हैं। यह जानकारी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने बताया कि हर दिन, एक लाख से अधिक लोग मंदिर में 'दर्शन' के लिए आ रहे हैं। बता दें कि आज यानि 22 अप्रैल को प्राण प्रतिष्ठा हुए पूरे तीन महीने हो गए हैं। अभी मंदिर का केवल ग्राउंड फ्लोर ही पूरा हुआ है जहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी, पहले फ्लोर का काम चल रहा है।  मंदिर के चारों ओर 14 फीट चौड़ी सुरक्षा दीवार बनाई जाएगी। इस दीवार को मंदिर का 'परकोटा' कहा जाता है। 

सुनिए क्या बोले चंपत राय

News update चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष