Pitbull dog का 10 साल की मासूम पर हमला,कई जगह नोंचा, 3 घंटे चली सर्जरी

देश-दुनिया- 10 वर्षीय बेटी आलिया शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वहीं घूम रहा पड़ोसी का पालतू पिटबुल कुत्ता अचानक खूंखार हो गया और उसने आलिया पर हमला कर दिया। इससे उसके चेहरे, चेस्ट, पेट सहित शरीर में जगह गहरे घाव हो गए।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

GAZIABAD. शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में डरा देने वाला मामला सामने आया है। घर के पास खेल रही पांचवीं में पढ़ने वाली एक 10 वर्षीय बच्ची पर पड़ोसी के पालतू पिटबुल कुत्ते (Pitbull Dog) ने हमला कर दिया। जिसकी वजह बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। बच्ची का शौर सुनकर लोगों ने दौड़कर बचाया। कुत्ते के हमले से बच्ची के शरीर पर कई जगह गहरे घाव हो गए हैं, इसके बाद बच्ची के परिजन उसे पास के निजी अस्पताल लेकर गए, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

Pit Bull Dog ने बच्ची पर ऐसे किया हमला

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र स्थित डीएलएफ सोसायटी निवासी नाज मोहम्मद परिवार के साथ सोसायटी के बी-7 में रहते है। उनकी 10 वर्षीय बेटी आलिया शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस बी-8 में रहने वाले परवीन का पालतू पिटबुल कुत्ता भी बाहर घूम रहा था। अचानक कुत्ता खुंखार हो गया और उसने घर के बाहर खेल रही आलिया पर हमला कर दिया। इस हमले में कुत्ते ने बच्ची के चेहरे, चेस्ट, पेट समेत शरीर के कई हिस्सों को नोंच दिया इससे गहरे घाव हो गए। बच्ची का शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर कुत्ते से छुड़ाया और इलाज के लिए परिजन कौशांबी स्थित निजी अस्पताल से गए। जहां बच्ची का इलाज किया गया। परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में देने की बात कही है।

ये खबरें भी पढ़ें...

ट्रेनों में सीरियल धमाके का आरोपी टुंडा आखिर क्यों हुआ रिहा ?

मार्च के पहले ही दिन यूं लगा महंगाई का झटका, बढ़ गए LPG के दाम

GDP बढ़ी तो शेयर बाजार में तूफानी तेजी, फिर तो पीएम मोदी ने यह कहा

धर्मशाला टेस्ट में बुमराह की वापसी, राहुल नहीं खेल सकेंगे, सुंदर बाहर

 रोक लगाने के बावजूद Pit Bull Dog पाल रहे लोग

घायल बच्ची के दिल्ली के जीटीबी अस्पताल समेत तमाम जगह दिखाने के बाद परिजनों ने गाजियाबाद के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां देर रात 3 घंटे तक बच्ची का ऑपरेशन किया गया। बच्ची की हालत अभी स्थिर है। बता दें कि पिटबुल कुत्ते के हमले की बढ़ती घटनाओं के बाद गाजियाबाद नगर निगम ने पिटबुल डॉग पालने पर रोक लगा दी थी। इस मामले में नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि डॉग का रजिस्ट्रेशन चेक करने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Pitbull Dog हमला