किसान आंदोलन पर नहीं लगेगा रासुका, बायजूस से रवींद्रन को हटाया

केंद्र सरकार ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में जेमिनी AI के जनरेटेड रिस्पांस के खिलाफ गूगल इंडिया को चेतावनी दी है। किसानों ने दिल्ली कूच 29 फरवरी तक टाला, बायजूस के इन्वेस्टर्स की ओर से रवींद्रन को बोर्ड से बाहर किए जाने सहित शुक्रवार की प्रमुख खबरें

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. केंद्र सरकार के सरोगेसी रूल्स में बदलाव के बाद अब विवाहित महिला या पुरुष, दोनों में से एक गेमेट ( शुक्राणु या अंडाणु) दंपती का ही होना चाहिए। इसके साथ ही पति-पत्नी में से किसी एक के मेडिकली अनफिट होने की पुष्टि डिस्ट्रिक्ट मेडिकल बोर्ड करेगा। पीएम मोदी की ओर से राहुल गांधी को फिर निशाने पर लिए जाने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें। 

खतना के दौरान 10 साल के लड़के की गई जान, जानिए कहां, कैसे हुआ हादसा

पीएम मोदी का राहुल पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी की एक जनसभा में सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वे यूपी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। 

बीमा के 1 करोड़ रुपए के लिए नानी को जहरीले सांप से डसवाया

बायजूस के इन्वेस्टर्स ने रवींद्रन को बोर्ड से बाहर किया

एडटेक कंपनी बायजूस के इन्वेस्टर्स ने कंपनी के फाउंडर-CEO रवींद्रन बायजू, उनकी पत्नी दिव्या गोकुलनाथ और भाई रिजु रवींद्रन को बोर्ड से हटा दिया।

दोस्त की जगह पेपर दे रहा था, 5वें पेपर में पकड़ा गया, जानिए कैसे

किसान आंदोलन, नहीं लगेगा रासुका

हरियाणा पुलिस ने आंदोलन कर रहे किसान नेताओं के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई का फैसला वापस ले लिया है। 

मोदी के बारे में गलत जानकारी पर गूगल को चेतावनी

केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में जेमिनी एआई के जनरेटेड रिस्पांस पर गलत जानकारी देने पर गूगल इंडिया को चेतावनी दी है। 

पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा, खाली करना होगा

सरोगेसी रूल्स में बदलाव

केंद्र सरकार ने सरोगेसी रूल्स 2022 के नियम में बदलाव किया है। अब विवाहित महिला या पुरुष में से एक गेमेट ( शुक्राणु या अंडाणु) दंपती का ही होना चाहिए। Farmers movement | Raveendran | Byjus

Byjus बायजूस Farmers movement किसान आंदोलन Raveendran