स्टूडेंट ने लिख डाला ऐसा निबंध कि आंसर शीट इंटरनेट पर हो गई वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Reel की दुनिया और X के पोस्ट इंटरनेट की गलियों से होकर फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप से लेकर दोस्तों और ऑफिस के सहयोगियों के ग्रुप तक पहुंच जाते हैं। इन पोस्ट में कभी फनी वीडियोज होते हैं, तो कभी उत्साह भरने वाले विचार। और हां, इनमें वायरल पोस्ट भी होती हैं...

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PCUI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट ( Student ) की आंसर शीट वायरल हो रही है। इसकी वजह है कि उसका प्रिय अध्यापक पर लिखा गया निबंध। दरअसल स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियां और तारीफ करते हुए इतना कुछ लिखा कि लोग भी यूजर बोलने लगे- बच्चे मन के सच्चे ! इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है। यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते। कभी कुछ वीडियो और फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ पोस्ट सोचने पर मजबूर कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें स्टूडेंट की आंसर शीट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। आंसर शीट के वायरल होने के पीछे की वजह है स्टूडेंट द्वारा लिखा गया निबंध, जो कि टीचर के ऊपर लिखा गया हैं। एक नजर आप डालिए। 

ये खबर भी पढ़िए...CM साब ध्यान दें - बिल्डरों के लिए काम कर रहा प्रशासन, किसान से कह रहे विकास के लिए इतना भी नहीं कर सकते!

'प्रिय शिक्षक' पर लिखना था छात्र को निबंध

दरअसल निबंध लिखना था तो स्टूडेंट ने 'प्रिय शिक्षक' विषय चुना और अपनी पसंदीदा टीचर भूमिका पर खुलकर अपने विचार लिखें। उसने निंबध की शुरुआत में कहा कि वैसे तो हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाई हैं और खूब प्यार करती हैं। अपनी अध्यापिका की सराहना करते हुए स्टूडेंट ने अंत में लिखा भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हों, तो बच्चे मन से पढ़ेंगे। साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम लिखा।

सभास्थल पये खबर भी पढ़िए...शिवराज की बाबा अंबेडकर के श्रद्धालुओं के लिए धर्मशाला बनाने की घोषण सरकारी कागजों में NOC के लिए तरसी

स्टूडेंट ने की टीचर की तारीफ

X पर वायरल इस छठी क्लास के स्टूडेंट की आंसर शीट में देखा जा सकता है कि, एक छात्र ने अपनी प्रिय अध्यापिका पर निबंध लिखा था।  निबंध में उसने जो लिखा है, उसे पकड़ यूजर्स की हंसी छूट रही है। वहीं कुछ यूजर्स इसे अच्छे नंबर पाने का एक सही तरीका बता रहे हैं।  निंबध में लिखा है, 'हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती भी हैं और खूब प्यार भी करती हैं।

ये खबर भी पढ़िए...बोल हरि बोल : महक उठे एडीजी साहब के महुआ, हीरा की चमक सबसे अलग और नेताजी का दुख खत्म ही नहीं होता

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर कलेक्टर ने अनैतिक कारणों के चलते पांच पटवारी निलंबित किए, एक आरआई पर भी कार्रवाई

Student आंसर शीट 'प्रिय शिक्षक' अध्यापिका