पत्नी पीड़ित राजा साब बोले मारती है पत्नी, खाना भी नहीं देती, अब कोर्ट करेगा सुनवाई

राजस्थान के भरतपुर रियासत के पूर्व राजपरिवार के घर की लड़ाई अब मैदान में आ गई है। विश्वेंद्र सिंह का उनकी पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह और उनके बेटे अनिरुद्ध सिंह से लगभग तीन साल से विवाद चल रहा है। अब यह विवाद कोर्ट पहुंच गया है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 विश्वेन्द्र सिंह और दिव्या सिंह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह ( Vishvendra Singh ) ने अपनी पत्नी और बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि ये दोनों भरपेट खाना भी नहीं देते हैं। उन्होंने कपड़े जलाकर कुएं में फेंक दिए हैं। 

कोर्ट पहुंची पूर्व राजपरिवार की लड़ाई

बता दें, भरतपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह का उनकी पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह और उनके बेटे अनिरुद्ध सिंह से लगभग तीन साल से विवाद चल रहा है। अब यह विवाद अब कोर्ट पहुंच गया है। उन्होंने पांच लाख रुपए हर महीने भरण पोषण लेने की मांग की है। 

ये खबर भी पढ़िए...बिना पर्चा बनवाए खत्म होंगी परेशानियां, बागेश्वर को टक्कर देने अब आ रहे बुंदेलखंड के ये बाबा

ये खबर भी पढ़िए...ये कैसी कथा... घर वालों ने कर दी 13 साल की बेटी की शादी , अब बना रहे बहाने

मारती है पत्नी, खाना भी नहीं देती-  विश्वेन्द्र

विश्वेन्द्र ने पत्नी और बेटे से पांच लाख रुपए प्रतिमाह भरण पोषण और मोती महल, कोठी दरबार निवास पर कब्जा दिलाने की गुहार लगाई है। उनहोंने पत्नी दिव्या और बेटे अनिरूद्ध के खिलाफ उपखंड अधिकारी ट्रिब्यूनल में प्रार्थना पत्र दिया है। इसमें लिखा है कि 'प्रार्थी वरिष्ठ नागरिक है और ह्रदय रोग से पीड़ित हैं। उन्हें 2021 और 2022 में दो बार कोरोना हुआ है। उस दौरान पत्नी और बेटे उन्हें देखने के लिए भी नहीं आए। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और बेटे ने उनके पहनने के कपड़ों को कुएं में फेंक दिया। 

वहीं विश्वेन्द्र सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने आरोप लगाए है कि विश्वेंद्र सिंह ने सारी संपत्ति को बेच दिया है और अब सिर्फ मोती महल ही बचा है। अब वह उस महल को भी बेचने की तैयारी में है, जिस वजह से परिवार में झगड़ा शुरू हो गया। 

ये खबर भी पढ़िए...सलमान खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक कई सितारे इंदौर से निकलकर बने सुपरस्टार

ये खबर भी पढ़िए...शिवपुरी कलेक्ट्रेट अग्निकांड का खुलासा : 20 लाख का फर्जी मुआवजा लेने वालों ने लगवाई थी आग, सात लोगों पर FIR दर्ज

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

विश्वेन्द्र सिंह Vishvendra Singh