बड़ा खुलासा: भारत के पास ईसाई देश बनाने की साजिश, इस देश को मिला व्हाइट मैन का ऑफर

भारत के आस-पास श्वेत ताकतों का प्रभाव बढ़ रहा है। भारत की सीमा से जुड़े देशों को तोड़कर ईसाई देश बनाने की तैयारी का दावा किया जा रहा है। इस साजिश का खुलासा...

author-image
Shreya Nakade
New Update
बांग्लादेश को ईसाई देश बनाने की साजिश
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत की सीमा के पास एक नया ईसाई देश बनाने की साजिश चल रही है। इसमें श्वेत ताकतों का हाथ होने की बात कही जा रही है। इसके लिए भारत के पड़ोसी देशों को ललचाने वाले ऑफर मिल रहे हैं। हाल में ही भारत के एक पड़ोसी देश को ऐसा ही एक ऑफर आया, जिसका खुलासा हुआ है। 

इस देश पर विदेशी ताकतों की नजर 

भारत के पड़ोसी बांग्लादेश को तोड़कर ईसाई देश बनाने की साजिश चल रही है। यह खुलासा खुद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने किया है। दरअसल इस साल की शुरुआत में बांग्लादेश में चुनाव हुए थे। इसमें शेख हसीना की जीत हुई थी और वे 5वीं बार देश की प्रधानमंत्री बनी थीं। हालही में एक इंटरव्यू में शेख हसीना ने बताया कि चुनाव के दौरान उन्हें ऑफर दिया गया था कि अगर वह अपने देश के अंदर एक विशेष देश को एयरबेस बनाने की छूट देती हैं तो बिना किसी परेशानी के चुनाव करवाने दिए जाएंगे। बांग्लादेशी प्रधानमंत्री ने ऑफर देने वाले देश या व्यक्ति का नाम नहीं बताया। हालांकि प्रपोजल 'व्हाइट मैन' ( white man proposal sheikh hasina ) की तरफ से आया था यह साफ किया। 

ये खबर भी पढ़िए...

40000000000000 करोड़ का पड़ेगा राहुल का ये वादा, सरकार बनी को कैसे करेंगे पूरा

ईसाई देश बनाने का दावा 

बांग्लादेशी प्रधानमंत्री ने उन्हें दिए गए ऑफर के पीछे की मंशा बताई। श्वेत व्यक्ति के दिए प्रस्ताव के विषय में शेख हसीना ने कहा कि हो सकता है कि इसका लक्ष्य केवल एक देश है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं जानती हूं कि वे और कहां जाने का इरादा रखते हैं।

हसीना ने बांग्लादेश के बारे में कहा- इस देश को तोड़ने की साजिश हो रही है। बांग्लादेशी पीएम ने कहा कि चट्टोग्राम और म्यांमार के कुछ हिस्सों को लेकर ईसाई देश बनाने की साजिश है, जिसका आधार बंगाल की खाड़ी में होगा। शेख हसीना ने दावा किया कि कई लोगों की इस जगह पर नजर है। अगर यह डर सही साबित होती है तो भारत के पास ईसाई देश बन सकता है। 

ये खबर भी पढ़िए...

अब दुनिया गाएगी श्रीराम की गाथा , UNESCO ने लिया ये फैसला

ये वीडियो देखें...

सावधान...कहीं महंगा न पड़ जाए Instant Noodles की आदत

लोग चाहेंगे तब तक ही सत्ता में आउंगी- हसीना

बांग्लादेश की पीएम के अनुसार श्वेत ताकतों की बात न मानने के कारण ही उनकी सरकार हमेशा संकट में रहती है। शेख हसीना ने अभी परेशानी और बढ़ने की बात कही है। अपनी राजनीति के बारे में हसीना ने कहा- "मैंने साफ तौर से कहा है कि मैं राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान की बेटी हूं. हमने अपना मुक्ति संग्राम जीता है, मैं देश का कोई हिस्सा किराए पर लेकर या किसी को सौंपकर सत्ता में नहीं आना चाहती. मुझे कोई अन्य देश और सत्ता की जरूरत नहीं है।"

ये खबर भी पढ़िए...

बाबा बागेश्वर की कथा कराने से खड़े किए हाथ, आयोजक बोले ऐसा ही रहा तो कैसे…

नया ईसाई देश बांग्लादेश को तोड़कर ईसाई देश बनाने की साजिश बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत के पास ईसाई देश white man proposal sheikh hasina ईसाई देश बनाने की साजिश