मैं और ऐश्वर्या तलाक ले रहे...! अभिषेक बच्चन का वीडियो वायरल, जानें क्या है सच्चाई

अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अभिषेक बच्चन कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मैं और ऐश्वर्या तलाक ले रहे...!

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
अभिषेक - ऐश्वर्या का डिवोर्स !
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai Bachchan ) बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध जोड़े हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक पावर कपल के रूप में देखते हैं। हालांकि, हाल के दिनों में उनके रिश्ते में कुछ अनबन की खबरें सामने आई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचने के बाद, उनके अलगाव की अफवाहें तेज हो गईं। सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगीं। इसी बीच अब अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अभिषेक बच्चन कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मैं और ऐश्वर्या तलाक ले रहे...!

ये खबर भी पढ़िए...नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला से रचाई सगाई, पिता ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहों को लेकर एक वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक अपने तलाक की बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अभिषेक कहते नजर आ रहे हैं कि मैंने और ऐश्वर्या ने इस जुलाई में तलाक लेने का फैसला लिया है। ये फैसला हमने आराध्या की खातिर लिया है। हालांकि, यह वीडियो डीपफेक बताया जा रहा है, जिसे एआई टूल्स की मदद से बनाया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...बॉलीवुड के ये सितारे जिन्हें नाम बदलने के बाद मिली सफलता

जानें कैसे पता चला सच

वीडियो में अभिषेक की आवाज सिंक होती सुनाई दे रही है, जिससे यह साफ पता चलता है कि यह वीडियो असली नहीं है। इस वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की बात की जा रही है, लेकिन यह दोनों अभिनेताओं ने अभी तक अपने तलाक की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

ये खबर भी पढ़िए...जल्द इस फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी खुशी कपूर

वीडियो देख भड़के यूजर्स

लोग वायरल वीडियो को देख इस तरह की हरकत की निंदा कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा है, आवाज से ही पता चल रहा है कि ये फेक है और आजकल ये बहुत गलत सिस्टम चल रहा है, झूठ फेस झूठ आवाज यूज करते हैं। इससे यह साफ हो गया कि वीडियो गलत और भ्रामक दावों के साथ वायरल हो रहा है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या abhishek bachchan aishwarya rai bachchan एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय