अजय देवगन नहीं बनना चाहते थे एक्टर, जानें क्या थी उनकी दिले ख्वाहिश

तब्बू ने बताया कि अजय देवगन एक्टर नहीं बनना चाहते थे। उनकी बचपन से कुछ और ही बनने की दिले ख्वाहिश थी। इस खबर में आज हम जानेंगे कि अजय देवगन की दिले ख्वाहिश है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
अजय देवगन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तब्बू और अजय देवगन, बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी हैं जिन्हें 90s के दौर से ही बड़े पर्दे पर जनता का खूब प्यार मिला है। आपको बता दें कि जल्द ही रिलीज होने जा रही 'औरों में कहां दम था' इन दोनो की एक और फिल्म। इन दोनो के साथ की यह 10वीं फिल्म है। इस बीच तब्बू ने बताया है कि कैसे अजय के साथ उनकी ऐसी दमदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री क्रिएट हुई।

ये खबर भी पढ़िए...हाथरस हादसे के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने कर दी ये बड़ी घोषणा

तब्बू ने बताया कि अजय के अलावा उन्होंने जितने भी मेल-कोस्टार्स के साथ काम किया है, उनके साथ वैसी केमिस्ट्री नहीं है। अजय के साथ उनका एक डिफरेंट रिलेशनशिप है।

अजय मेरे भाई के दोस्त है

मैं अजय को तबसे जानती हूं जब हम दोनो 12 साल के थे। वो मेरे भाई के बचपन के दोस्त हैं। तो हम लगभग एक साथ ही बड़े हुए है इसलिए मैं उन्हें फिल्मों से नहीं बल्कि बहुत पहले से जानती हूं।

ये खबर भी पढ़िए...कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग एमपी के इस शहर में होगी

जानें टीनेज में अजय कैसे थे ?

तब्बू ने बताया कि, वो बचपन से ऐसे ही हैं। उनमें कुछ ज्यादा बदलाव नहीं आया है सिवाय इसके कि उनकी शादी हो गई है और अब उनके बच्चे हैं। मुझे उनमें बहुत बदलाव नहीं दिखता। वो सिनेमा को लेकर बहुत पैशनेट हैं।

ये खबर भी पढ़िए...नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा खुद को बदसूरत

बचपन से डायरेक्टर बनना चाहते थे अजय 

तब्बू ने बताया कि अजय हमेशा से एक डायरेक्टर बनना चाहते थे, एक्टर नहीं। वो वीडियो पर शॉर्ट फिल्म्स बनाते थे। तो मुझे वो ऐसे याद हैं। मुझे लगता है कि उनके साथ मेरा ये कम्फर्ट और सहजता इसलिए है क्योंकि हम एक्टिंग में आने के काफी पहले से एक दूसरे को जानते हैं। ये हमारे रिलेशनशिप का आधार है।

ये खबर भी पढ़िए...4 दिन में 'कल्कि 2898 AD' से पिछड़ीं साल की बड़ी बॉलीवुड हिट्स फिल्में

तब्बू बताती हैं कि बहुत बार प्रोड्यूसर या फिल्ममेकर के साथ जब उनकी कोई दिक्कत होती है तो वो अजय को कॉल करके शिकायत करने लगते हैं। लेकिन अजय उन्हें यही कहते है कि फिल्म की शूटिंग या प्रमोशन से तब्बू इनकार कर रही हैं, तो उन्हें बात भी उन्हीं से करनी चाहिए। तब्बू ने कहा, मैं उनकी इस बात की तारीफ करती हूं और सम्मान भी करती हूं कि वो मेरे फैसलों के रास्ते में नहीं आते या मुझे इन्फ्लुएंस करने की कोशिश नहीं करते।

तब्बू अजय देवगन अजय देवगन और तब्बू फिल्म