जल्द शादी करेंगी कंगना, एक्ट्रेस ने बताई शादी की पूरी प्लानिंग

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की योजना का खुलासा किया। फैंस कंगना की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानें कब शादी करेंगी कंगना...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
कंगना रनौत वेडिंग प्लान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद (MP) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक बातों और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों कंगना अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) के प्रमोशन और इससे जुड़े विवादों के कारण चर्चा में हैं।

यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड (Censor Board) से प्रमाणपत्र ना मिल पाने की वजह से इसकी रिलीज टल गई। इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी (Marriage) के बारे में खुलकर बात की और अपना वेडिंग प्लान (Wedding Plan) भी साझा किया।

कंगना रनौत का शादी को लेकर बयान

बॉलीवुड की क्वीन (Queen) कहे जाने वाली कंगना रनौत की शादी से जुड़ी खबरें हमेशा उनके फैंस के बीच उत्सुकता का विषय रहती हैं। हाल ही में, कंगना ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर अपने विचार साझा किए। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब शादी करने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा, हां, मैं शादी करना चाहती हूं।

जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या वह सांसद (MP) रहते हुए शादी करेंगी, कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा कि उम्मीद तो यही है, इसके बाद शादी करने का क्या फायदा रहेगा। इसके बाद कंगना ने अपनी फिल्म की रिलीज का जिक्र करते हुए कहा कि पहले मेरी फिल्म रिलीज होने दो, फिर मैं आपको आगे की योजनाओं के बारे में बताऊंगी।

कंगना की शादी की चर्चा

कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर कई बार चर्चा की है, लेकिन अब उन्होंने अपने शादी के विचार को और अधिक स्पष्टता से साझा किया है। कंगना की शादी को लेकर उनके फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। इस नए इंटरव्यू ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Bollywood Hindi News कंगना रनौत शादी कब करेंगी Kangana Ranaut Wedding Plan कंगना रनौत वेडिंग प्लान Kangana Ranaut Wedding कंगना रनौत शादी Bollywood News बॉलीवुड समाचार इमरजेंसी फिल्म रिलीज डेट इमरजेंसी फिल्म रिलीज emergency film Hindi News