Kareena Kapoor के दिल के है बेहद करीब उनकी यह फिल्म, आज 24 साल हुए पूरे

24 साल पहले इस फिल्म से ना सिर्फ करीना कपूर बल्कि अभिषेक बच्चन ने भी शुरुआत की थी। जो की सरहद पार की लव स्टोरी पर आधारीत फिल्म थी। करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म का वीडियो...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
करीना कपूर की पहली फिल्म
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

24 साल पहले की एक ऐसी फिल्म आई जिसमें सरहद पार की प्रेम कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ने डेब्यू किया था। फिल्म में अभिषेक और करीना की एक खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई जो सरहद पार की होती है। आज करीना कपूर इस फिल्म और अपने करियर के 24 साल पूरा होने पर सेलिब्रेट कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़िए...ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-10 इंडियन फिल्में

फिल्म 'रिफ्यूजी'

जेपी दत्ता सरहदों पर कहानियां दिखाने में माहिर हैं और उन्होंने सिर्फ 'रिफ्यूजी' ही नहीं बल्कि बॉर्डर की कई कहानियों को अपनी फिल्मों के जरिए दिखाया है। रिफ्यूजी वही फिल्म है जिसके आज 24 साल पूरे होने पर करीना कपूर सेलिब्रेट कर रही हैं।

करीना ने शेयर किया फिल्म का वीडियो

फिल्म रिफ्यूजी के 24 साल पूरे होने पर करीना कपूर खान ने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। करीना ने लिखा, 24 साल हो गए खुद को और मेरे कैरेक्टर्स को खोजते हुए। बेस्ट अभी आने वाला है...लव यू ऑल।

खबर भी पढ़िए...T20 World Cup 2024 में सबसे अधिक रन व विकेट लेने वाले खिलाड़ी

करीना की हिट फिल्में

करीना कपूर ने कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्ती करोगे, जब वी मेट, सिंघम रिटर्न, 3 इडियट्स, तलाश, वीरे दी वेडिंग, एतराज, चुप चुपके, डॉन, गुड न्यूज और क्रू जैसी हिट फिल्में दीं।

वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो धूम फ्रेंचाइजी के अलावा बंटी और बबली, युवा, गुरू, दोस्ताना और दसवीं जैसी हिट दी हैं।

ये खबर भी पढ़िए...Kalki 2898 AD में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जेपी दत्ता के निर्देशन और निर्माण में बनी फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर लीड रोल में नजर आए थे। वहीं फिल्म में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों ने भी अहम किरदारों के तौर पर काम किया था।

ये खबर भी पढ़िए...टेलीविजन क्वीन हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

इनके अलावा अनुपम खेर, रीना रॉय, सुदेश बेरी, आशीष विद्यार्थी, कुलभूषण खरबंदा, पुनीत इस्सर जैसे कलाकार भी नजर आए थे। फिल्म रिफ्यूजी का बजट 14 करोड़ रुपए था जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 34.41 करोड़ का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अभिषेक बच्चन Kareena Kapoor refugee kareena kapoor news Kareena Kapoor Khan