12 साल बाद होगी हॉलीवुड में तब्बू की वापसी

पिछले कुछ सालों से तब्बू लगातार कमाल कर रही हैं। अंधाधुन,  दृश्यम  से लेकर क्रू ( Crew ) तक उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। सी के साथ  फिल्म ने शानदार कमाई करके रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
TABBU
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले कुछ सालों से तब्बू लगातार कमाल कर रही हैं। अंधाधुन, दृश्यम ( Drishyam ) से लेकर क्रू ( Crew ) तक उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। सी के साथ  फिल्म ने शानदार कमाई करके रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे। इसी बीच अब तब्बू के फैंस के लिए एक नई खुशखबरी है। दरअसल  एक्ट्रेस जल्द ही एक बार हॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। तब्बू ने अपकमिंग फिल्म ड्यून: प्रोफेसी में ( Dune Prophecy ) में एक खास रोल हासिल किया है। जानकारी के मुताबिक तब्बू इस फिल्म में सिस्टर फ्रांसेस्का का रोल निभाएंगी।

ये खबर भी पढ़ें......NTA CUET Exam 2024 : बालियां, बाजू, गॉगल्स की EXAM सेंटर में नो एंट्री

कैसा होगा तब्बू का किरदार

ड्यून फिल्म से तब्बू करीब 12 साल बाद हॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय और टैलेंट से एक बार फिर विदेशी सिनेमा के रास्ते खोले हैं। तब्बू ( Tabu ) इस सीरीज में एक मजबूत, बुद्धिमान और शानदार रोल निभाने जा रही हैं। सिस्टर फ्रांसेस्का उनके मद्देनजर एक अमिट छाप छोड़ती है। वो एक ऐसा किरदार निभाएंगी जो बहुत पावरफुल है।  सिस्टर फ्रांसेस्का के सम्राट के प्रति महान प्रेम के कारण, महल में उनकी वापसी से राजधानी में शक्ति का संतुलन बिगड़ जाता है।

Jabalpur High Court ने इस बीजेपी नेता का चुनाव कर दिया रद्द

 तब्बू किसके साथ आएंगी नजर

इस फिल्म में तब्बू हॉलीवुड स्टार्स एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, मार्क स्ट्रॉन्ग, जोहदी मे और सारा-सोफी बौस्नीना के साथ नजर आएंगी।

Indore Law College Case : सुप्रीम कोर्ट ने की प्रिंसिपल की FIR रद्द

हॉलीवुड में हिट रहा है तब्बू का करियर

ड्यून से पहले, तब्बू दो हॉलीवुड फिल्मों  द नेमसेक ( 2006 ) और लाइफ ऑफ पाई ( 2012 ) में अभिनय कर चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तब्बू की दूसरी फिल्म लाइफ ऑफ पाई ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित चार ऑस्कर जीते थे। वहीं मीरा नायर के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म द नेमसेक को सकारात्मक समीक्षा मिली थी।

महंगाई की मार: 13 माह के उच्चतम स्तर पर थोक महंगाई

तब्बू Tabu ड्यून: प्रोफेसी Dune Prophecy Crew Drishyam