देशी अंदाज में मेट गाला पहुंची लापता लेडीज

दुनिया के मशहूर इवेंट्स मेट गाला में लापता लेडीज का देशी अंदाज खूब चर्चा में है। मेट गाला में लापता लेडीज का देशी अंदाज का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं कि क्या है वायरल फोटो की सच्चाई...

author-image
Amresh Kushwaha
New Update
लापता लेडीज नितांशी गोयल

लापता लेडीज नितांशी गोयल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. दुनिया के मशहूर इवेंट्स मेट गाला 2024 में लापता लेडीज का देशी अंदाज खूब चर्चा में है। मेट गाला में लापता लेडीज का देशी अंदाज का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें 'लापता लेडीज' की फूल यानी नितांशी गोयल ( Nitanshi Goyal ) दिखाई दे रही हैं। नितांशी गोयल ने 'मेट गाला' इवेंट में पहुंचकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। महज 17 साल की उम्र में नितांशी गोयल मेट गाला जैसे पॉपुलर इवेंट में भी पहुंच गई हैं। हालांकि ऐसा हम नहीं, बल्कि इंटरनेट पर वायरल फोटो दावा कर रही है। तो आइए जानते हैं कि क्या है वायरल फोटो की सच्चाई...

ये खबर भी पढ़िए...Fact Check ! | सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Kangana Ranaut का वीडियो

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने पोस्ट की फोटो

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है। जिसमें नितांशी गोयल 'मेट गाला' ( Met Gaala 2024 ) के रेड कार्पेट पर नजर आ रही है। और उन्होंने वही लुक कैरी किया है, जो फिल्म 'लापता लेडीज' ( Laapata Ledeej ) में नजर आया था। वही लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और कंधे पर शॉल। वह अपने किरदार के रूप में दिखाई दीं, जिसके बाद लोगों को लगा कि उन्होंने अपने ही फिल्म के लुक में इस इवेंट में गई है। सोशल मीडिया पर लापता लेडीज एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया। पोस्ट पर कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ भी की।

ये खबर भी पढ़िए...भंसाली की हीरामंडी की क्या है असली कहानी, क्यों गुस्से में हैं लोग

वायरल फोटो की सच्चाई

द सूत्र आपको बता रहा है कि नितांशी गोयल की वायरल फोटो ओरिजिनल नहीं है, बल्कि फोटोशॉप की गई है। असल में नितांशी उस इवेंट में गईं ही नहीं। उन्होंने इवेंट में कोई डेब्यू नहीं किया। बल्कि आमर खान प्रोडक्शन की तरफ से शेयर की गई ये फोटो फर्जी है। जिसमें वह फूल के रोल में दिखाई दे रही हैं। वायरल फोटो के कैप्शन में लिखा गया, 'समय के बगीचे में हमारी फूल भी खिल रही है। ये सिर्फ फिल्म के प्रमोशन्स के लिए ही किया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...ये फैसिलिटी दिलाएगी आपको ज्यादा ब्याज, आज ही बैंक से एक्टिव करा लें ये सर्विस

पोस्ट में लोगों ने किया कमेंट्स

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'अब वहां मत खो जाना फूल'। वहीं एक और शख्स ने तो नितांशी को बधाई दे दी और लिखा, 'फूल के लिए ये गर्व की बात है।' इसी तरह कई और लोगों ने फिल्म की तारीफ की।

ये खबर भी पढ़िए...क्यों चर्चा का विषय बना है राजनयिक पासपोर्ट, जानें क्या है इसमें खास

Laapata Ledeej लापता लेडीज Met Gaala मेट गाला 2024 Met Gaala 2024 Nitanshi Goyal नितांशी गोयल