IPL में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से हराया

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने पहली जीत दर्ज कर ली। वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई ने दिल्ली को 29 रन से हराया। मुंबई इंडियंस के लिए दोहरा प्रदर्शन करने वाले रोमारियो शेफर्ड मैन ऑफ द मैच रहे।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
Mumbai Indians beat Delhi Capitals by 29 runs in IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mumbai Indians Beat Delhi Capitals By 29 Runs

स्पोर्ट्स डेस्क. मुंबई इंडियंस ने IPL-2024 में आखिरकार अपनी पहली जीत हासिल कर ली। मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से हराया। लगातार 3 हार के बाद मुंबई की ये पहली जीत है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की 4 मैचों में चौथी हार है।

मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को दिया था 235 रन का टारगेट

मुंबई ने दिल्ली को 235 रन का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में दिल्ली 8 विकेट पर 205 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन ट्रिस्टन स्टब्स ने बनाए। उन्होंने 25 गेंदों में 71 रन की पारी खेली। 7 छक्के और 3 चौके लगाए। पृथ्वी शॉ ने 40 गेंदों में 66 रन बनाए। अभिषेक पोरेल 41 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई के लिए कोटजी ने 4 और बुमराह ने 2 विकेट लिए। रोमारियो शेफर्ड को 1 विकेट मिला।

मुंबई इंडियंस की दमदार बैटिंग

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस ने दमदार शुरुआत की। रोहित शर्मा और ईशान किशन ने 80 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की। रोहित ने 27 गेंदों में 49 रन बनाए। ईशान ने 23 गेंदों में 42 रन बनाए। पहल मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव बिना खाता खोले आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने 39 रन की पारी खेली। टिम डेविड ने 45 रन बनाए। दिल्ली के लिए अक्षर और नॉर्तजे ने 2-2 विकेट लिए। खलील अहमद को 1 विकेट मिला।

शेफर्ड की धुआंधार पारी

मुंबई के लिए रोमारियो शेफर्ड ने दोहरा प्रदर्शन किया। उन्होंने 10 गेंदों में 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। 3 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। आखिरी ओवर में नॉर्तजे के खिलाफ 32 रन बनाए। इस ओवर में शेफर्ड ने 4 छक्के और 2 चौके जड़े। इसके बाद शेफर्ड ने एक विकेट भी चटकाया। दोहरे प्रदर्शन के लिए रोमारियो शेफर्ड मैन ऑफ द मैच रहे।

पावरप्ले में MI और DC

  • मुंबई इंडियंस ने पावरप्ले में बिना कोई विकेट खोए 75 रन बनाए।
  • दिल्ली कैपिटल्स ने पावरप्ले में एक विकेट खोकर 46 रन बनाए।

Mumbai Indians vs Delhi Capitals | Mumbai Indians won by 29 runs | Rohit Sharma | आईपीएल | मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया | मुंबई इंडियंस 29 रन से जीती

Mumbai Indians vs Delhi Capitals IPL दिल्ली कैपिटल्स मुंबई इंडियंस rohit sharma रोहित शर्मा आईपीएल मुंबई इंडियंस 29 रन से जीती मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया Mumbai Indians won by 29 runs Mumbai Indians beat Delhi Capitals