बौखलाए कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल , वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। इसके लिए नेता लगातार जनसभा कर रहे हैं। यदि जनसभा में भीड़ कम हो तो राजनेताओं का पारा भी हाई हो जा रहा है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखने को मिला है।

author-image
Amresh Kushwaha
New Update
भड़के मंत्री किरोड़ीलाल

बस्सी विधानसभा में कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। ऐसे में नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे हो रहे हैं। इसको लेकर कार्यकर्ता के सामने सबसे बड़ी चुनैती हो रही है सभा में भीड़ जुटाना। इसके लिए कार्यकर्ता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। क्योंकि भीड़ कम होने से राजनेताओं का पारा हाई हो जा रहा है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में बस्सी विधानसभा में देखने को मिला है। जहां पर एक सभा में कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ( Kirodilal Meena ) भड़क गए और स्टेज से चले गए। आखिर क्यों भड़के मंत्री और क्या था पूरा मामला।

ये खबर भी पढ़िए...मध्य प्रदेश के 18 मेडिकल कॉलेजों में बनाए गए नए डीन , देखिए नाम

ये खबर भी पढ़िए...चौथे प्रयास में IAS बनने में सफल रहीं छाया , IAS अफसर की हैं बेटी

जाने क्यों भड़के मंत्री किरोड़ीलाल

बस्सी विधानसभा क्षेत्र के खोरी गांव में चुनावी सभा को सम्बोधित करने आए राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा जनसभा में भीड़ कम देखकर भड़क गए। मंच से कार्यकर्ताओं और प्रभारियों पर गुस्सा निकालते हुए बोले, 'शरम आनी चाहिए सबको, मेरे को शरम आ रही है, ऐसी सभा करने से' और लोगों से कहा, 'नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर' कहते हुए मंच से नीचे उतर कर चले गए।

ये खबर भी पढ़िए...खुले बोरबेल की दें सूचना और पाएं इनाम, रीवा बोरबेल हादसे के बाद प्रशासन सख्त, दो सस्पेंड

ये खबर भी पढ़िए...मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- मैंने छिंदवाड़ा में कमलनाथ और कांग्रेस का आतंक खत्म किया था, दिग्गी पर कहा, उन्हें सलाह कैसे दे सकता हूं

किरोड़ीलाल का मंच छोड़ने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो कई दिन पुराना है।

Kirodilal Meena किरोड़ीलाल मीणा वायरल वीडियो