बीजापुर नक्सल एनकाउंटर में अब तक 2 नक्सली ढेर, गोलीबारी अभी जारी...

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना के जवानों की संयुक्त टीम ने बीजापुर जिले के मद्देड़ के बड्डेपारा में सर्चिंग शुरू की। इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
NAXAL NEWS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bijapur Naxal encounter : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में बुधवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच  मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में अब दो नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जवानों को सर्चिंग के दौरान दो नक्सलियों के शव के साथ कुछ हथियार भी बरामद हुए है।  ये मुठभेड़ बीजापुर जिले के मद्देड़ थाना क्षेत्र में हो रही है।

मुखबिरों से मिली थी जानकारी 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मद्देड़ के बड्डेपारा में बड़ी संख्या में मद्देड़ एरिया कमेटी के नक्सली मौजूद है। इस सूचना के आधार पर बुधवार को पुलिस और जवानों की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया। 

ये खबर पढ़िए ... जशपुर गैंगरेप : विश्वासघात की कहानी...अपने ही बॉयफ्रेंड ने 5 दोस्तों से करवाया युवती का गैंगरेप

बीजापुर एसपी जितेन्द्र यादव ने बीजापुर मुठभेड़  नक्सलियों के माने जाने की पुष्टि की है। घटनास्थल के आसपास गोलीबारी अब भी जारी है। एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने बताया कि सुबह डीआरजी के जवानों के साथ मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो नक्सली के मारे गये है। विस्तृत जानकारी जवानों के लौटने के बाद दी जायेगी। फिलहाल जवानों द्वारा इलाके में सर्चिंग की जा रही है। 

ये खबर पढ़िए ... CG Weather Update : अभी तो गर्मी का सितम शुरू ही हुआ है, दो दिन बाद आग बरसने का अहसास होगा

5 लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार 

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस ने एसीएम रैंक की महिला नक्सली बारसे मुये को गिरफ्तार किया है। उस पर 5 लाख रुपये का इनाम था। यह मलांगिर एरिया कमेटी की डॉक्टर टीम की कमांडर रही है। सुकमा एसपी ने बताया कि इसके पास से एक टिफिन बम और अन्य सामग्री बरामद की गई है।

 5 लाख की इनामी नक्सली |  बीजापुर नक्सल एनकाउंटर | Chhattigarh Naxal | दो नक्सली ढेर 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

5 लाख की इनामी नक्सली दो नक्सली ढेर इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार Chhattigarh Naxal Bijapur Naxal Encounter बीजापुर नक्सल एनकाउंटर