रायपूर में पिस्टल दिखाकर धान कारोबारी से 27 लाख रुपए लुटे

तिल्दा निवासी व्यापारी विष्णु शर्मा किसानों और राइस मिलर्स के बीच धान की खरीदी-बिक्री करने का काम करते हैं। वह सुबह करीब 11 बजे जैसे ही अपने खरौरा स्थित दफ्तर पहुंचे। इसी दौरान दो बदमाश उनके ऑफिस में घुस गए और पिस्टल निकाल ली।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
27 lakh loot
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के रायपुर में बुधवार 12 जून को एक व्यापारी से 27 लाख रुपए की लूट ( 27 lakh loot ) लिए। बदमाश दिन दहाड़े व्यापारी के दफ्तर में घुस गए और पिस्टल दिखाकर रुपए से भरा बैग लेकर भाग गए। मामला खरौरा थाना क्षेत्र का है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आसपास लगे CCTV चेक कर रही है। 

ऑफिस में घुस गए बदमाश

तिल्दा निवासी व्यापारी विष्णु शर्मा किसानों और राइस मिलर्स के बीच धान की खरीदी - बिक्री करने का काम करते हैं। वह सुबह करीब 11 बजे जैसे ही अपने खरौरा स्थित दफ्तर पहुंचे। इसी दौरान दो बदमाश उनके ऑफिस में घुस गए और पिस्टल निकाल ली।

ये खबर भी पढ़ें...

5 हाथी , 40 लोगों की टीमें , 100 कैमरों से निगरानी... लाखों खर्च फिर भी सफलता नहीं , बार-बार चकमा दे रहा आदमखोर बाघ

डराकर रुपए से भरा बैग छीना

बदमाशों ने व्यापारी को डराकर उनसे रुपए से भरा बैग छीन लिया और वहां से भाग गए। इसके बाद व्यापारी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर पहुंचे थे।

ये खबर भी पढ़ें...

तीन प्रोफेसरों ने दी नर्सिंग कॉलेज की झूठी रिपोर्ट, नोटिस जारी, बड़े चेहरे होंगे बेनकाब

CSP : जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

विधानसभा CSP केसरी नंदन नायक का कहना है कि लुटेरों ने दुकान के पीछे कमरे में व्यापारी को बंधक बनाया। फिर ऑफिस का शटर गिराकर भाग निकले। किसी तरह व्यापारी बाहर निकला, फिर फोन कर पुलिस को लूट की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर संदिग्धों की पहचान को लेकर जानकारी ली। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें...

41 भारतीय की मौत, कुवैत के मंगाफ शहर की इमारत में लगी भीषण आग, 50 से ज्यादा लोग झुलसे

ये खबर भी पढ़ें...

Raipur Alert : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 13 जून को एक लाख से ज्यादा घरों में नहीं आएगा पानी

छत्तीसगढ़ 27 लाख रुपए की लूट 27 lakh loot Chhattisgarh