चुनाव के बाद पायजामे के नाड़े तक पहुंची छत्तीसगढ़ की सियासत

नाड़े पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच रार छिड़ गई है। भूपेश बघेल ने नाड़े की सियासत की शुरुआत की। इसके बाद उन पर बीजेपी के नेता हमलावर हो गए। मैदान में अजय चंद्राकर से लेकर राधिका खेड़ा तक उतर गईं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी/ Raipur : लोकसभा चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) की सियासत पायजामे के नाड़े तक पहुंच गई है। और इस नाड़े पर बीजेपी ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) के बीच रार छिड़ गई है। भूपेश बघेल ( Bhupesh Baghel ) ने नाड़े की सियासत की शुरुआत की। इसके बाद उन पर बीजेपी के नेता हमलावर हो गए। मैदान में अजय चंद्राकर से लेकर राधिका खेड़ा तक उतर गईं। तीर पर तीर की तरह ट्वीट पर पर ट्वीट चले। वहीं दूसरी तरफ महंत भी पीछे नहीं रहे। चरणदास महंत ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी को गवैया कह दिया। इसका जवाब चौधरी ने एक्स के जरिए दिया। आइए आपको बताते हैं कि किस तरह छत्तीसगढ़ में सियासत का नाड़ा खुल गया। 

भूपेश बघेल की नाड़ा पॉलिटिक्स

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस नाड़ा पॉलिटिक्स की शुरुआत की। कांग्रेस भले ही इस चुनाव में न जीती हो लेकिन बीजेपी के पुअर परफॉर्मेंस से कांग्रेसी नेता गदगद हैं। भूपेश बघेल खुद चुनाव हार गए और पूरे राज्य में कांग्रेस सिर्फ एक सीट जीती लेकिन बयानबाजी में बघेल पीछे नहीं रहे। जनता का धन्यवाद करने निकले भूपेश ने मीडिया से कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पजामा का नाड़ा काट दिया है। पार्टी तोड़ने, चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेल में डालने, डराने-धमकाने वालों को जनता ने अच्छा सबका सिखाया है। एनडीए में फूट पड़ गई है। बघेल ने अपना ये बयान और वीडियो एक्स पर पोस्ट भी किया।

ये खबर भी पढ़ें...

खनिज विभाग की टीम पर माफिया ने किया हमला, मारपीट कर जब्त वाहन छुड़ा ले गए बदमाश

बीजेपी का पलटवार

कांग्रेस ने मोदी पर वार किया तो बीजेपी नेता पलटवार करने आ गए। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि भूपेश बघेल के पोस्ट और वीडियो को लेकर अब अजय चंद्राकर ने अपनी पोस्ट में लिखा- जो कभी चड्डी,पैजामा नहीं पहने उन्हें नाड़े का क्या अनुभव। तो वो क्या नाड़ा काटेंगे, गला फाड़ते-फाड़ते तो इनकी जवानी निकल गई। राधिका खेरा ने भी इस मामले में भूपेश बघेल को जवाब देते हुए पोस्ट पर लिखा- नाड़ा तो छत्तीसगढ़ की जनता ने दूसरी बार आपका काट दिया।

ये खबर भी पढ़ें...

कलेक्टर बिना बताए बार-बार भाग जाते हैं पत्नी के पास, पूर्व विधायक ने लगाए आरोप

महंत ने चौधरी को कहा गवइया

वहीं चरणदास महंत भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने ओपी चौधरी पर निशाना साधा। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने ओपी चौधरी को गवइया कह दिया। मीडिया के सवाल पर महंत ने कहा कि ओपी चौधरी निपट गवइया हैं। उन्हें गांव की भाषा समझ में नहीं आती तो मैं कुछ नहीं कह सकता। मैं उनको हिदायत देता हूं उनको छत्तीसगढ़ में राजनीति करनी है तो छत्तीसगढ़िया बनना होगा।

ये खबर भी पढ़ें...

BJP की जीत के लिए अंगुली काटकर देवी को चढ़ाई , काउंटिंग के दौरान भाजपा को पिछड़ता देख उठाया ये कदम

ओपी का पलटवार

वहीं ओपी चौधरी ने महंत पर पलटवार किया। उन्होंने महंत के वीडियो को एक्स पर पोस्ट कर अपना जवाब लिखा। ओपी चौधरी ने लिखा कि हां, महंत जी मैं गंवइहा हूं।गांव में पैदा हुआ, गांव में पला बढ़ा। मुझे तो गांव और छत्तीसगढ़ की माटी से प्यार है। आप भले गांव वालों के प्रति हीन भावना रखते हों, उन्हें गंवइहा कहकर अपमानित करते हों लेकिन मुझे तो गांव का होने पर गर्व है। आपको शायद पता ही होगा छत्तीसगढ़ और भारत।

ये खबर भी पढ़ें...

Raipur News : संगठन ने लगाई bjp विधायकों की क्लास, जहां मिले कम वोट वहां होगा नई रणनीति पर काम

BJP भूपेश बघेल बीजेपी कांग्रेस CONGRESS छत्तीसगढ़ Bhupesh Baghel Chhattisgarh