राधिका खेड़ा के आरोपों पर सुशील आनंद क्यों बोले उन्होंने मुझे यूज किया

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा के आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि राधिका के शराब का ऑफर करने और कमरे में बंद करने के सभी आरोप झूठे हैं।

author-image
Vikram Jain
New Update
Chhattisgarh Congress Radhika Kheda controversy Sushil Anand Shukla PCC office Raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, RAIPUR. कांग्रेस (Congress) की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेड़ा (Radhika Kheda) की दिल्ली में प्रेस कान्फ्रेंस के बाद रायपुर में एक और प्रेस कान्फ्रेंस हुई। रायपुर में पीसीसी मुख्यालय में कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला (Sushil Anand Shukla) ने राधिका खेड़ा के आरोपों पर जवाब दिया। शुक्ला ने कहा कि राधिका खुद कांग्रेस छोड़ना चाहती थीं और उन्होंने ये पटकथा उस वक्त ही लिख ली थी जब दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस को अलविदा कहा था। खेड़ा ने कांग्रेस छोड़ने के लिए मुझे यूज किया। राधिका के शराब का ऑफर करने और कमरे में बंद करने के सभी आरोप झूठे हैं। शुक्ला ने कहा कि मैंने न तो शराब ऑफर की और न ही गाली गलौच की।

मीडिया से संबंध बनाने मुझे बायपास किया

पीसीसी कार्यालय रायपुर (PCC office Raipur) सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मीडिया हाउस से संबंध बनाने के लिए उन्होंने मुझे बायपास किया और खुद ही संपादकों को फोन करने लगीं। शुक्ला ने पूरा घटनाक्रम बताते हुए कहा कि जब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा आने वाले थे तो वे मेरे कमरे में आईं और सारी व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि पवन खेड़ा कुछ मीडिया हाउस के दफ्तर भी जाएंगे। तब मैने कहा कि क्या उन मीडिया हाउस के प्रमुखों से चर्चा हो गई है। तब राधिका ने कहा कि उन्होंने बात कर ली है। सुशील आनंद शुक्ला ने इस बात पर आपत्ति जताई। वे बोले की आप मुझे बायपास कर रही हैं, मैं इस्तीफा दे देता हूं और आप ही मीडिया विभाग संभाल लीजिए। इसके बाद उन्होंने चीखना चिल्लाना शुरु कर दिया। इस मौके पर मेरी और उनकी हॉटटॉक हुई। इस समय कांग्रेस के कर्मचारी दरवाजे पर आ गए, तब  हमारे अन्य प्रवक्ताओं ने लोगों को वहां से जाने के लिए कहा, हमने दरवाजा बंद नहीं किया। 

ये खबर भी पढ़ें... 

राधिका खेड़ा का कांग्रेस से इस्तीफा, X पर लिखा- हां मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं...

 

MP-CG में बीजेपी-कांग्रेस में उठापटक, जानिए अब कौन नेता कहां गया

 

आरोप गलत, मानहानि का केस करुंगा: शुक्ला

शुक्ला ने कहा कि मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा है। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वे सरासर गलत हैं इसलिए मैं उन पर मानहानि का केस (defamation case)करुंगा। न मैं पीछे हटने वाला हूं और न ही भागने वाला हूं।  शुक्ला ने कहा कि वे बीजेपी की भाषा बोल रही हैं। वे खुद कांग्रेस छोड़ना चाहती थीं इसके लिए ये पूरा नाटक किया। उन्होंने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की। जब इस मामले की जांच चल रही थी तो फिर उन्होंने जांच रिपोर्ट का इंतजार क्यों नहीं किया, जाहिर है वे जानती थीं कि उनकी पोल खुल जाएगी। शुक्ला ने कहा कि वे हम पर दबाव डालती थीं कि उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता कहा जाए। इसमें पूरा आर्थिक कारण भी जुड़ा हुआ है। रायपुर आकर महंगी होटल में ठहरना क्या साबित करता है। शुक्ला ने कहा कि वे एक वीडियो की बात कह रही हैं मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे उस वीडियो को सार्वजनिक कर दें सारी बातें सामने आ जाएंगी।

ये खबर भी पढ़ें.. 

Rahul Gandhi : नरेंद्र मोदी आएंगे तो उनसे बोलना- खटाखट.. खटाखट.. खटाखट

 

चुनाव आयोग भी ले आया अपना बुलडोजर...चंबल में क्या होना वाला ऐसा?

Sushil Anand Shukla सुशील आनंद शुक्ला defamation case मानहानि का केस Radhika Kheda राधिका खेड़ा पीसीसी कार्यालय रायपुर PCC office Raipur