छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात , एक ही परिवार के 5 लोगों का बेरहमी से कत्ल , आरोपी ने लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ के सारगंढ़ में एक युवक ने हथौड़ा और टंगिया से हमला कर एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खौफनाक वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Chhattisgarh Sarangarh massacre 5 people murdered by attacking with stick
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ से रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से हमला करके बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया है। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यह सनसनीखेज वारदात जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में हुई। जहां शनिवार को हथौड़ा और टंगिया से वार करके परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। 5 लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात वाले घर के अलग-अलग कमरे में एक मासूम बच्चा, 2 महिला और एक पुरुष की खून से लथपथ लाश मिली। मौके पर हथौड़ा और कुल्हाड़ी भी मिले हैं। मरने वालों में 56 साल का हेमलाल, उसकी 50 साल की पत्नी जगमती, उनकी गर्भवती बेटी मीरा और उसका एक बच्चा शामिल है। वहीं फांसी पर लटके युवक की शिनाख्त 27 साल के पड़ोसी मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर के रूप में हुई है। आशंका है कि प्रेम प्रसंग को लेकर पप्पू टेलर ने ही वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

ये खबर भी पढ़ें...

बेइंतहा भ्रष्टाचार.. जमीन का सीमांकन कराना है तो लगेंगे 1 लाख, डायवर्सन के लिए 35 हजार की मांग

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

जानकारी के मुताबिक, पप्पू टेलर का पड़ोस में रहने वाली साहू परिवार की मीरा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पहले भी अफेयर को लेकर विवाद हुआ था और जिसको लेकर पप्पू टेलर को जेल भेजा गया था। इधर, परिवारवालों ने लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी थी, जिसके कारण आवेश में आकर शख्स ने साहू परिवार की हत्या को अंजाम दिया और फिर खुदकुशी कर ली।  आशंका जताई जा रही है कि, जेल से छूटने के बाद विवाद और बढ़ा, तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

ये खबर भी पढ़ें.. आत्महत्या से पहले दुल्हन बना युवक, पुलिस को समझ नहीं आ रही गुत्थी...जानें कहां का है मामला

कमरों में खून ही खून

यह साहू परिवार खेती-किसानी करता था और उनके पास करीब 10 एकड़ जमीन थी। वहीं बेटा बिजली विभाग पिथौरा में ऑपरेटर है जिसकी शादी होने वाली थी। पुलिस जब घर के अंदर घुसी तो अलग-अलग कमरों में लाश मिली और सभी लाशें खून से सनी थी और कमरे में भी खून बिखरा पड़ा था।

ये खबर भी पढ़ें.. हरदा डीईओ सस्पेंड, पोते के साथ वोट डालने गए थे कमल पटेल, द सूत्र ने उठाया था मामला

मामले की जांच जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा मौके पर पहुंचे। एसपी का कहना है कि एक घर में खून से सनी 5 लाशें मिली हैं साथ ही एक शख्स फांसी पर लटका मिला है। फिलहाल सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही कारण पता चलेगा। एसपी ने कहा कि अभी तक इस जघन्य हत्याकांड के पीछे की वजह का पता नहीं चला है।

ये खबर भी पढ़ें.. मध्य प्रदेश में दाम न मिलने से सड़क पर मिर्च फेंक रहे किसान

छत्तीसगढ़ सारंगढ़ हत्याकांड, एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, हत्या के आरोपी लगाई फांसी, छत्तीसगढ़ न्यूज

Chhattisgarh Sarangarh massacre, Murder of 5 people of the same family

Murder accused hanged, Chhattisgarh News

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ सारंगढ़ हत्याकांड एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या हत्या के आरोपी लगाई फांसी Chhattisgarh Sarangarh massacre Murder of 5 people of the same family Murder accused hanged