सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 12 हजार रुपए बोनस , सीएम ने की घोषणा

CM Vishnudev Sai announced bonus : दीपावली के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के सभी शासकीय कर्मचारियों काे अक्टूबर माह के वेतन का भुगतान इसी महीने 28 अक्टूबर को हो जाएगा। सीएम विष्णुदेव साय ने इस संबंध में सभी विभागों को निर्देश दिए हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
CM Vishnudev Sai announced bonus to government employees the sootr the sootr the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Vishnudev Sai announced bonus : छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है।सीएम विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है। 

तमन्ना भाटिया ED के चंगुल में फंसीं, IPL मैच में बेटिंग एप प्रमोशन केस

375 कनिष्ठ यंत्रियों को दिए नियुक्ति पत्र

छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को अधिकतम 12 हजार रुपए बोनस दिया जाएगा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह घोषणा छत्तीसगढ़ राज्य पवार कंपनी मुख्यालय डंगनिया में की। वे छत्तीसगढ़ की तीनों पवार कंपनियों में चयनित 375 कनिष्ठ यंत्रियों को नियुक्ति पत्र प्रदान करने पहुंचे थे।

छत्तीसगढ़ :बड़े प्राइवेट स्कूल में बच्ची के उत्पीड़न की जांच SIT करेगी

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री सूर्या घर मुक्त बिजली योजना की प्रचार सामग्री का भी विमोचन किया। इसके साथ ही सीएम ने रूफ टॉप सोलर एक्सप्लोरर ऐप लॉन्च किया तथा हितग्राहियों के घर पर लगने वाली नाम पट्टिकाओं का वितरण भी किया। सीएम ने इस अवसर पर प्रदेश में विद्युत विकास पर केंद्रित प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। 

बेटे को MBBS डॉक्टर बनाने फर्जी NRI रिश्तेदार बनाए ,एडमिशन होगा निरस्त

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ पावर ट्रांसमिशन कंपनी के 129, पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 229 तथा पावर जेनरेशन कंपनी के 17 कनिष्ठ यात्रियों का चयन प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से किया गया है। सीएम विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अधिकारियों, कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए कैश लेस हेल्थ स्कीम भी लॉन्च की।

VIP कैदी जनरल सेल में शिफ्ट, टॉयलेट-खाना...सबके लिए लगना होगा लाइन में

28 तारीख को ही आ जाएगी सैलरी

दीपावली के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के सभी शासकीय कर्मचारियों काे अक्टूबर माह के वेतन का भुगतान इसी महीने 28 अक्टूबर को हो जाएगा। सीएम विष्णुदेव साय ने इस संबंध में सभी विभागों को निर्देश दिए हैं। सीएम ने टि्वट कर इसकी जानकारी दी। सीएम ने लिखा है कि अधिकारियों-कर्मचारियों को दिवाली के पूर्व वेतन मिलने से वह धूमधाम से त्यौहार मना सकेंगे। आप सभी को दीपावली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं।

देखें टि्वट...

CM Vishnudev Sai CG News Chhattisgarh CM Vishnudev Sai छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय cg news in hindi cg news update cg news hindi cg news today