छत्तीसगढ़ :बड़े प्राइवेट स्कूल में बच्ची के उत्पीड़न की जांच SIT करेगी

करीब चार माह बाद दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। बेमेतरा की एडिशनल एसपी देवती सिंह के नेतृत्‍व में एसआईटी को जांच सौंपी गई है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
SIT will investigate the harassment of a girl in a famous private school in Bhilai the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. भिलाई के एक बड़े प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ यौन उत्‍पीड़न केस की जांच एसआईटी SIT करेगी। इस केस की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है। मामला अगस्त महीने में सामने आया था। स्कूल प्रबंधन की ओर से केस को दबाने का प्रयास करने की बात भी सामने आई थी। राजनीतिक दबाव पड़ने के बाद केस दर्ज किया गया था।

तमन्ना भाटिया ED के चंगुल में फंसीं, IPL मैच में बेटिंग एप प्रमोशन केस

पुलिस की भूमिका पर उठे थे सवाल

बेटे को MBBS डॉक्टर बनाने फर्जी NRI रिश्तेदार बनाए ,एडमिशन होगा निरस्त

भिलाई के एक बड़े प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ गंदी हरकत का मामला इसी साल अगस्त महीने में सामने आया था। इस स्कूल में रसूखदार लोगों के बच्‍चे पढ़ते हैं। पॉस्‍को एक्‍ट का केस होने के बाद भी दुर्ग पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही थी। मीडिया के दबाव के बाद करीब महीनेभर बाद इस मामले में FIR दर्ज की गई। मामले में राजनीतिक दबाव भी सरकार पर डाला गया। पूर्व मुख्‍यमंत्री ने दुर्ग पुलिस की भूमिका को लेकर सवाल भी उठाया था।

छत्तीसगढ़ में नहीं बिकेगा चिकन- मटन , विष्णुदेव सरकार ने जारी किया आदेश

एएसपी देवती सिंह के नेतृत्‍व में होगी जांच

करीब तीन माह बाद दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। बेमेतरा की एडिशनल एसपी देवती सिंह के नेतृत्‍व में एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी में बालौद के एसडीओपी देवांग सिंह, दुर्ग महिला थाना प्रभारी श्रद्धा पाठक और बेमेतरा में पदस्‍थ एसआई मयंक मिश्रा को शामिल किया गया है।

नामी शिशुरोग विशेषज्ञ डॉ. खंडूजा के करोड़पति ठग बनने में BSP का भी हाथ

छत्तीसगढ़ न्यूज CG News भिलाई न्यूज दुर्ग-भिलाई न्यूज Sexual Harassment cg news in hindi cg news update cg news hindi cg news today