पिता ने 2 साल की बेटी से किया रेप, खून से सनी मिली बच्ची,ICU में भर्ती

Janjgir-Champa Rape Case : जांजगीर-चांपा में 2 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। बच्ची का पिता ही आरोपी निकला, सौतेले पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Father raped 2 year old daughter girl found soaked blood janjgir champa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Janjgir-Champa Rape Case : जांजगीर-चांपा में 2 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। मामले में बच्ची का पिता ही आरोपी निकला, सौतेले पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया। बता दें कि मासूम खून से लथपथ झाड़ियों के पीछे मिली थी। इसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी। रविवार को पुलिस ने रेप के आरोप में सौतेले पिता को गिरफ्तार किया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम करीब 7 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। परिजन ने बताया कि, उसी समय सौतेला पिता आया और बाहर खेल रही बच्ची को अपने साथ दुकान कुछ खिलने को लेकर चला गया। इस दौरान पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया। इसके बाद बची को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। 

दोस्त के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ कर दिया ये कांड

कोलकाता रेप-मर्डर मामले में कार्रवाई को लेकर जबलपुर के जूडा की हड़ताल

अस्पताल में चल रहा मासूम का इलाज

काफी देर तक बच्ची के नहीं आने से परिजन परेशान हो गए। आस-पास खोजने लगे, लेकिन बच्ची नहीं मिली। इसके बाद रात को बच्ची की रोने की आवाज झाड़ियों से सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। झाड़ियों के बीच बच्ची खून से सनी रो रही थी। उसके प्राइवेट पार्ट्स से ब्लड निकल रहा था। इसके बाद परिजन बच्ची को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां गंभीर हालत में उसे भर्ती किया गया। साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।

ग्रामीणों में आक्रोश

रविवार को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सौतेला पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल न्यायिक रिमांड पर आरोपी को भेजा गया है। परिजनों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ कसडोल थाने में भी कई अपराध दर्ज हैं।

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के बाद आरोपी ने मां-बहन के कहने पर की थी शव छिपाने की कोशिश

रेप केस में आरोपी के पक्ष में पुलिस, हाईकोर्ट ने लगाई जमकर फटकार

छत्तीसगढ़ rape case जांजगीर-चांपा न्यूज crime news 2 साल की बच्ची से रेप Crime news The sootr रेप chhattisgarh crime news cg crime news chhattisgarh rape case cg rape case chhattisagrh rape case