Advertisment

ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूरों का दम घुटा, तीन की मौत, बच्चा भी शामिल

रात में खाना खाने के बाद सोए मजदूरों का धुआं उठने से दम घुटा और बेहोशी की हालत में मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। अन्य एक मरीज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

author-image
Marut raj
New Update
ईंट भट्टा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

Advertisment

रायपुर. ईंट भट्ठे पर सो रहे तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि, एक मजदूर को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में सात वर्ष का बच्चा भी है। हादसा ओडिशा के ढेंकानाल जिला स्थित कांटाबणिया थाना क्षेत्र के कमलांग गांव में हुआ।

बदमाशों के लिए माफी स्कीम, दिलाए जाएंगे सरकारी फायदे... जानिए प्लान

मृतक एक ही परिवार के सदस्य

Advertisment

साय सरकार की पुलिस अधिकारियों को दो टूक - डंडा चलाओ पुलिसिंग की जरूरत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतकों की पहचान मेघनाद भोई (50), नीरा भोई (45) और जीतू भोई (7) के रूप में हुई है। घायल मजदूर का नाम शिवदास भोई (18) है। चारों छत्तीसगढ़ के रहने वाले और एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं। इधर, ईंट भट्ठा मालिक फरार बताया जाता है। 

मंत्री के बंगले पर गार्ड ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

Advertisment

धुएं से घुटा दम

अमरजीत भगत की बढ़ने वाली है मुश्किलें, ढाई करोड़ कैश और जेवर जब्त

घायल शिवदास के हवाले से पुलिस ने बताया कि ढेंकानाल जिले के ओडापड़ा प्रखंड अंतर्गत कमलांग गांव के पास ब्राह्मणी नदी किनारे एक ईंट भट्ठा है। शुक्रवार की शाम खाना खाने के बाद चारों हाथी के डर से ईंट भट्ठे के ऊपर सो गए। सभी गहरी नींद में थे। इस बीच देर रात ईंट भट्ठे से धुआं निकलने लगा, जिसकी चपेट में आने और दम घुटने से चारों बेहोश हो गए। जब तक आसपास के ईंट भट्ठों पर काम कर रहे मजदूर वहां पहुंचे, मेघनाद, नीरा और जीतू की मौत हो चुकी थी, जबकि शिवदास को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।(मजदूरों का दम घुटा, तीन की मौत)

ईंट भट्ठे मजदूरों का दम घुटा
Advertisment
Advertisment