Advertisment

मंत्री के बंगले पर गार्ड ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

बताया जा रहा है कि गंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात में लगभग 2:10 बजे आरक्षक क्र135 रोहित सलामे ई कंपनी, प्रथम वाहिनी ने मंत्री दयाल दास बघेल के स्टेशन रोड के बंगला के गार्ड रूम में अपनी एक्स केलिबर सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
Chhatisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में एक मंत्री के बंगले में देर रात गोली चलने की आवाज से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। बता दें कि मंत्री बंगले के एक गार्ड ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी और पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले के जांच में जुटी है।

Advertisment

अमरजीत भगत की बढ़ने वाली है मुश्किलें, ढाई करोड़ कैश और जेवर जब्त

गार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या 

साय बोले- क्रिकेट का इतना दीवाना था कि खुद बनाता था अपने लिए बल्ला

बताया जा रहा है कि गंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात में लगभग 2:10 बजे आरक्षक क्र135 रोहित सलामे ई कंपनी, प्रथम वाहिनी ने मंत्री दयाल दास बघेल के स्टेशन रोड के बंगला के गार्ड रूम में अपनी एक्स केलिबर सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का मानना है कि मृतक आरक्षक 2 बजे ड्यूटी से अपने गार्ड रूम लौटा था। थोड़ी देर बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। बंगले के अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और तो देखा यहां पर गार्ड का शव पड़ा हुआ था। शव के पास ही उसकी सर्विस रिवॉल्वर भी थी।

Advertisment

आत्मानंद स्कूल पर श्वेत पत्र लाएगी CG सरकार, जानें ये क्या होता है ?

डेड बॉडी को पीएम के लिए भेजा



जानकारी के मुताबिक मृतक एक सप्ताह पहले पच्चीस दिन के ईएल अवकाश से वापिस ड्यूटी पर आया था। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले के तहकीकात में जुटी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एसपी संतोष सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, डीएसपी लाइन निलेश द्विवेदी, आरआई वैभव मिश्रा तथा गंज थाना प्रभारी आशीष यादव घटना स्थल पर मौजूद थे। आरक्षक की डेड बॉडी पीएम के लिए हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

स्वामी आत्मानंद स्कूल अब चलाएगी छत्तीसगढ़ सरकार

छत्तीसगढ़
Advertisment
Advertisment