Advertisment

साय सरकार की पुलिस अधिकारियों को दो टूक - डंडा चलाओ पुलिसिंग की जरूरत

सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा के द्वारा ली गई इस बैठक में सीएम साय ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि, सरकार कार्ययोजना बना कर काम कर रही है।

author-image
Pooja Kumari
New Update
Sai government
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ की साय सरकार ने पुलिस अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश दिए हैं कि डेटा के साथ डंडा ड्रिवेन पुलिसिंग की जरूरत है। दरअसल पुलिस मुख्यालय में प्रदेश के सभी रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों की बैठक हुई हैं। जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में सट्टा जुआ और अवैध शराब पूरी तरह बंद होना चाहिए। वहीं सरकार ने पुलिस अधिकारियों की बैठक में आश्वस्त किया है कि, सरकार छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए संसाधन सुविधा उपलब्ध कराने में पीछे नहीं रहेगी। 

Advertisment

सारनाथ एक्सप्रेस में RPSF जवान से चली गोली, मौत और एक अन्य यात्री घायल

'हर सुविधा और संसाधन मिलेगा'



सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा के द्वारा ली गई इस बैठक में सीएम साय ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि, सरकार कार्ययोजना बना कर काम कर रही है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा -“पुलिस निडरता से सख्ती से अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करे, राज्य सरकार आपको हर संसाधन और सुविधा उपलब्ध कराएगी। आने वाले पांच सालों में हर पुलिसकर्मी को आवास मिलेगा। पुलिस आधुनिकीकरण का विषय हो या फिर संसाधनों से लैस करने का, राज्य सरकार कार्ययोजना बनाकर काम कर रही है। सरकार की इस पहल का असर और लाभ आप लोगों को जल्द महसूस भी होगा।

Advertisment

मंत्री के बंगले पर गार्ड ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

'डेटा एंड डंडा ड्रिवन पुलिसिंग करिए'



पुलिस अधिकारियों की बैठक में सीएम साय के साथ गृहमंत्री विजय शर्मा ने भी संबोधन दिया। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा -“ डेटा के साथ डंडा ड्रिवेन पुलिसिंग की नीति अपनाइए। सट्टा जुआ अवैध शराब वालों का डाटा रखिए और उन पर सख्ती से कार्यवाही करिए।अपराध का आंकड़ा लगातार अपडेट रखिए ताकि सभी कुछ स्पष्ट रहे।

अमरजीत भगत की बढ़ने वाली है मुश्किलें, ढाई करोड़ कैश और जेवर जब्त

साय बोले- क्रिकेट का इतना दीवाना था कि खुद बनाता था अपने लिए बल्ला

साय सरकार
Advertisment
Advertisment