नगर निगम चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, विधायकों-सांसदों को मिला टारगेट

छत्तीसगढ़ में नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने कांग्रेस-भाजपा दलों ने जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। इसके लिए भाजपा दल ने अपने विधायकों-सांसदों को टारगेट दिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
MLAs and MPs got target Municipal elections
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में जल्द ही नगर निगम चुनाव होने वाला है। इसे लेकर भाजपा-कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव में जीत दर्ज करने दोनों ही पार्टियां जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। इसके लिए भाजपा दल ने अपने विधायकों-सांसदों को टारगेट दिया है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होगा। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रविवार को भाजपा सदस्यता वॉर रूम का उद्घाटन किया गया। सितंबर की शुरुआत में PM मोदी खुद भाजपा की सदस्यता लेंगे।

1 सितंबर से शुरू होगा अभियान

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा सदस्यता वॉर रूम की शुरुआत की गई है, जिसके लिए जिला और मंडल स्तर पर कार्यशाला आयोजित की गई है और सदस्यता अभियान की तैयारी चल रही है।

उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान की शुरुआत 1 सितंबर से होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहले सदस्य बनेंगे। इसके बाद पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता सदस्य बनेंगे और पुराने सदस्य भी पार्टी में सदस्यता लेंगे। 

 

नेताओं को मिला टारगेट

इस अभियान की सफलता के लिए भाजपा दल ने पार्टी के विधायकों-सांसदों को काम पर लगा दिया है। पार्टी ने विधायकों-सांसदों को टारगेट दिया है। इस टारगेट में सांसदों को 20-20 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है, वहीं विधायकों को 10-10 हजार सदस्य बनाने की लक्ष्य दिया गया है। सभी बूथों में 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि भाजपा सदस्यता अभियान के लिए आज वार रूम की शुरुआत की गई है। इस वार रूम के माध्यम से प्रदेश में सदस्यता अभियान की तैयारी को लेकर बनाई गई रणनीति पर नजर रखी जाएगी, जिससे प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक की जानकारी प्राप्त की जा सकेगी।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh BJP नगर निगम चुनाव municipal elections news Municipal elections bjp party Municipal elections 2024 छत्तीसगढ़ नगर निगम चुनाव 2024 छत्तीसगढ़ नगर निगम चुनाव chhattisgarh BJP Government