आर्केस्टा डांस देखकर पुलिसवाले का मचला मन... कर दिया ऐसा कांड

अंबिकापुर के लक्ष्मणगढ़ गांव में एक आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान बदसुलूकी करने वाले प्रधान आरक्षक को एसपी योगेश पटेल ने निलंबित कर दिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
orchestra dance policeman agitated behaved rudely with girl
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंबिकापुर के लक्ष्मणगढ़ गांव में एक आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान बदसुलूकी करने वाले प्रधान आरक्षक को एसपी योगेश पटेल ने निलंबित कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधान आरक्षक देवनारायण सिंह और एक नगर सैनिक पर ड्यूटी के दौरान नाच रही एक युवती के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने तत्काल कार्रवाई की।

BJP नेता के बेटे को कार ने रौंदा, कमजोर दिल वाले इस Video को न देखें

आपत्तिजनक हरकतें कर रहा था पुलिसकर्मी

वायरल वीडियो में प्रधान आरक्षक देवनारायण सिंह का युवती का हाथ पकड़ते हुए आपत्तिजनक हरकतें करते देखा गया। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी योगेश पटेल ने इसे छत्तीसगढ़ सिविल सेवा नियमों के खिलाफ पाया और देवनारायण सिंह को निलंबित कर दिया। उनके खिलाफ अनुशासनहीनता और कर्तव्य में लापरवाही का आरोप लगा है।

कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में हिंदू बच्चों को पढ़ा रहे थे ईसाई धर्म का पाठ! मचा हंगामा

निलंबित हुआ पुलिस अधिकारी

मामले में निलंबन के आदेश में उल्लेख किया गया है कि देवनारायण सिंह का आचरण छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (आचरण) नियम 1965 के विपरीत पाया गया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण और अपील) 1966 के नियम 9(1)(क) के तहत निलंबित किया गया है। इस घटना ने स्थानीय स्तर पर कानून व्यवस्था में अनुशासन बनाए रखने की जिम्मेदारी को और सख्त कर दिया है।

बिजली से झुलसे युवक को इलाज करने गाड़ दिया गोबर के गड्ढे में... हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ को केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, कोरबा से अंबिकापुर रेलवे लाइन को मिली मंजूरी

 

Chhattisgarh News CG News Ambikapur News chhattisgarh news update Ambikapur News in Hindi Chhattisgarh news today cg news update cg news today orchestra dance आर्केस्टा डांस आर्केस्टा डांस में पुलिसवाले ने की बदतमीजी