Advertisment

PCC ने बनाई कार्यक्रम समन्वयक समिति, क्या है इस समिति का काम

इस समिति में वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये समिति 11 फरवरी से 14 फरवरी जब तक न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में रहेगी, तब तक समन्वय की पूरी जिम्मेदारी संभालेगी।

author-image
Pooja Kumari
New Update
PCC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बीते गुरुवार को ओडिशा से रायगढ़ पहुंच चुकी है। बता दें कि यात्रा में बेहतर समन्वय के लिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने 10 सदस्यीय कार्यक्रम समन्वयक समिति का गठन किया है, इस समिति में वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये समिति 11 फरवरी से 14 फरवरी जब तक न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में रहेगी, तब तक समन्वय की पूरी जिम्मेदारी संभालेगी, साथ ही यात्रा के लिए जो अलग-अलग समितियां बनाई गई हैं, उनके बीच तालमेल बिठाने का काम भी ये समिति करेगी।

Advertisment

छत्तीसगढ़ पहुंची राहुल गांधी की यात्रा, कहा- PM मोदी जन्म से OBC नहीं

कौन-कौन हैं इस समिति में?



बता दें कि इस समिति में 6 पूर्व विधायक, एक जिला अध्यक्ष, एक महामंत्री और 2 सचिवों को शामिल किया गया है। इनमें विनोद चंद्राकर, शकुंतला साहू, अनीता शर्मा, ममता चंद्राकर, पद्मा मनहर, चक्रधर प्रसाद सिदार, मनोज सागर यादव, वासुदेव यादव, सरिता मल्होत्रा और हिरुरम निकुंज को शामिल किया गया है।

Advertisment

PCC चीफ जीतू पटवारी ने मोहन सरकार पर साधा निशाना, सिंधिया और बीजेपी में गए नेताओं को लेकर कही ये बड़ी बात

समन्वय का क्या है काम?



बताया जा रहा है कि जब तक छत्तीसगढ़ में ये यात्रा रहेगी, तब तक ये समिति समन्वय का काम करेगी। इस दौरान कौन-से काम अधूरे हैं, कौन-सा काम पूरा हो गया है, इन सभी विषयों पर ये समिति ध्यान रखेगी। राहुल की न्याय यात्रा 8 फरवरी को रायगढ़ से छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर चुकी है। इस मौके पर ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष शरत पटनायक ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को फ्लैग हैंड ओवर किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता यात्रा के स्वागत के लिए रायगढ़ पहुंचे थे।

ममता बनर्जी का कांग्रेस पर तीखा हमला, बीजेपी को बनारस में हराने को लेकर दी चुनौती, जानिए क्या कहा ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसकी वजह से नहीं आती नींद ?

छत्तीसगढ़
Advertisment
Advertisment