अनवर ढेबर का बेटा शोएब ढेबर गिरफ्तार, बार में युवक से की थी मारपीट

Anwar Dhebar's Son Shoaib Arrested : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। रायपुर के जूक क्लब बार में अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर ने मारपीट की।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Raipur Anwar Dhebar's son Shoaib arrested
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Anwar Dhebar's Son Shoaib Arrested : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। रायपुर के जूक क्लब बार में अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर ने मारपीट की। दोनों के बीच पार्किंग में गाड़ी रिवर्स करने के दौरान विवाद हुआ था। पीड़ित के एफआईआर दर्ज कराने के बाद तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया है। शोएब शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर का बेटा है, उसे आज कोर्ट में पेश किया गया। 



पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, बुधवार की रात करीब 11 बजे शोएब अपने दोस्तों के साथ जूक क्लब बार गया था। इस दौरान पार्किंग में गाड़ी रिवर्स करने के दौरान मोमिन खान के साथ उसका विवाद हो गया। जिसके बाद शोएब और उसके दोस्तों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि, शोएब ने भी मोमिन के गाल पर 4-5 थप्पड़ जड़ दिए।





घायल युवक ने दर्ज कराई एफआईआर





इस विवाद के बाद आसपास मौजूद लोगों ने झगड़े को शांत कराया। फिर पीड़ित मोमिन ने तेलीबांधा थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद शोएब ढेबर और अन्य के खिलाफ मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस घटना की सूचना मिलते ही शोएब के वकील भी थाने पहुंच गए। शोएब को मारपीट के मामले में जमानत दे दी। लेकिन प्रतिबंधात्मक धाराओं में पुलिस ने उसे रातभर थाने में बैठाए रखा।





पहले से दर्ज है मामला





अनवर ढेबर के घर सुपरवाइजर रहे इमरान मेघजी ने दूसरी एफआईआर सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई थी। इसमें अनवर ढेबर के साथ ही उसके बेटे शोएब ढेबर, जुनैद ढेबर और एक अन्य को आरोपी बनाया गया है। इमरान ने बताया कि, वह ढेबर के प्रोजेक्ट में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। जब वह काम छोड़कर चला गया तो उसे डरा-धमकाकर बुलाया गया। इमरान ने आरोपी पर यह भी आरोप लगाया है कि, धमकी देकर उससे किसी लड़की की साइबर स्टॉकिंग कराई गई। आरोप है कि, लड़की के मोबाइल से जानकारी निकलवाने के लिए छेड़छाड़ की गई।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनवर ढेबर का बेटा शोएब ढेबर गिरफ्तार Shoaib dhebar Arrested Anwar Dhebar's Son Shoaib Arrested Crime news The sootr crime news अनवर ढेबर chhattisgarh crime news crime news today