घर में गड़ा सोना, लालच में दादी का कत्ल कर खून से किया शिवलिंग अभिषेक

Chhattisgarh Fraud Case : छत्तीसगढ़ में ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सरपंच लक्ष्मण मंडावी से 7 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Sarpanch cheated people lakhs name of Tantra-Mantra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सरपंच लक्ष्मण मंडावी से 7 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र से आए ठगों ने सरपंच को यह कहकर डराया कि उनके घर में गड़ा हुआ धन और सोना है, जो पूरे परिवार की मौत का कारण बन सकता है। इस धन को निकालने के नाम पर ठगों ने तंत्र-मंत्र करने की बात कही और सरपंच से 7 लाख रुपए ठग लिए।

सरपंच ने बांदे थाना में शिकायत दर्ज कराई और बताया कि ठगों ने प्रवीण सेंगर, अरविंद सेंगर, बंडु शिंदे, युवराज शिंदे, हीरालाल जगताब, रामकृष्णा झारेकर और साहेबराव सेंगर के नाम बताए थे, जो यवतमाल, महाराष्ट्र के निवासी हैं। ठगों ने पहले सरपंच के घर पर गुप्त धन होने का दावा किया और उसे निकालने के लिए तंत्र-मंत्र करने की बात कही। उन्होंने शुभ मुहूर्त पर तंत्र-मंत्र करने के बहाने सरपंच से साढ़े तीन लाख रुपए लिए, और बाद में अलग-अलग तारीखों में और भी रकम ठगते रहे।

हाईकोर्ट के स्टेनोग्राफर को जेल, पत्नी के साथ करता था ऐसा काम

सरपंच के परिवार की मौत का डर दिखाकर ठगी

ठगों ने सरपंच को यह कहते हुए डराया कि उनके दादा ने बताया था कि परदादा ने गड़ा हुआ धन छुपा रखा था, जिसकी वजह से परिवार के सदस्य एक-एक कर मरते जा रहे हैं। इसी डर के कारण सरपंच ने उनकी बातों पर विश्वास कर दिया। इस बीच ठगों ने कुल 7 लाख रुपए ठग लिए। पुलिस ने इस मामले में ठगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है।

हाईकोर्ट के नाम पर ठगी ... कोर्ट ने कहा - ऐसी कोई स्कीम नहीं चला रहे

जादू-टोने के शक में ग्रामीण की हत्या

दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र में जादू-टोने के शक में एक ग्रामीण की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 27 अगस्त को जयराम मुचाकी की हत्या करने के बाद फरार हुए आरोपी, जिनमें मृतक का चाचा भी शामिल था, को पुलिस ने ढूंढ निकाला।

मामूली चाय वाला कैसे बना करोड़पति, पढ़िए झोपड़ी से महल तक की करतूत

दादी की हत्या कर शिवलिंग पर खून से अभिषेक

नंदिनी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी दादी की हत्या कर दी। आरोपी गुलशन गोस्वामी ने अपनी दादी के खून से शिवलिंग का अभिषेक किया और खून से ‘शिव’ लिखा। घटना के बाद आरोपी ने खुद को भी घायल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है, और मामले की जांच जारी है।

शेयर ट्रेडिंग के नाम पर ठगी, डबल मुनाफा का झांसा देकर लाखों की चपत

छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में ठगी crime news छत्तीसगढ़ में ठगी का नया तरीका Crime news The sootr chhattisgarh crime news Fraud case cg crime news Chhattisgarh Fraud Case CG Fraud Case crime news today