गजब की चोरी... महिलाओं की साड़ी-ब्लाउज चुराकर छिपके करता था ऐसी हरकतें

Jashpur Crime News : महिलाओं के कपड़े चुराने वाला एक अजीबो-गरीब चोर पकड़ा गया है, जो महिलाओं की साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज चुराकर पहनता और नाचता था।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
steal women sarees-blouses such things secretly jashpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से गजब का मामला सामने आया है। महिलाओं के कपड़े चुराने वाला एक अजीबो-गरीब चोर पकड़ा गया है, जो महिलाओं की साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज चुराकर पहनता और नाचता था। आरोपी का कहना है कि उसे ऐसा करने में मजा आता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

अब थाने के अंदर TI की पिटाई, कल SDM को दौड़ा-दौड़कर पीटा था

4 साल से कर रहा था कपड़ों की चोरी

गिरफ्तार आरोपी इमिल तिर्की पिछले 4 साल से विभिन्न गांवों में महिलाओं के कपड़े चोरी कर रहा था। जब भी महिलाएं अपने कपड़े धोकर सूखने के लिए बाहर टांगतीं, कपड़े गायब हो जाते। बार-बार ऐसी घटनाओं के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आखिरकार इमिल को पकड़ लिया।


कृषि अधिकारी के घर से भी चुराई साड़ियां

मामला तब खुला जब रानी कोम्बो गांव के कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से 7 साड़ियां चोरी हो गईं। सलिल कुजूर ने 18 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए बाहर गए थे। जब वापस लौटे, तो घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला और अलमारी में रखी 7 साड़ियां गायब थीं। बाकी सामान ज्यों का त्यों था।

गर्लफ्रेंड से मिलने आए बॉयफ्रेंड को बाप-बेटे ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तड़पकर मौत


कपड़े पहनकर नाचता था चोर

पूछताछ में इमिल तिर्की ने खुलासा किया कि वह गांव-गांव जाकर सूख रहे महिलाओं के कपड़े, साड़ियां, पेटीकोट और ब्लाउज चुराता था और उन्हें पहनकर नाचता था। उसे ऐसा करने में बेहद आनंद आता था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद कई चोरी किए हुए कपड़े बरामद किए हैं।


न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

बगीचा एसडीओपी निमिषा पांडेय ने बताया कि आरोपी कई सालों से चोरी कर रहा था, लेकिन किसी ने पहले कभी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। अब उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

नशे में टल्ली हो गए 'सर जी', एक क्लास पढ़ाने के बाद जमकर पी शराब, बच्चों के साथ करने लगा ऐसी हरकतें...

CEO के सरकारी आवास पर ED की रेड, सस्पेंड IAS रानू साहू से मिल रही लिंक

CG News छत्तीसगढ़ Jashpur News crime news Crime news The sootr chhattisgarh crime news jashpur news in hindi cg crime news cg news update crime news today cg news today Chhattisgarh Jashpur News