आदिम जाति विकास विभाग में तीन दर्जन अफसरों के ट्रांसफर , देखें लिस्ट

Tribal Development Department Transfer List : छत्तीसगढ़ में अफसरों के ट्रांसफर का दौर चल रहा है। मंगलवार को ही आईएएस और आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर किए गए थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Tribal Development Department Transfer List the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Tribal Development Department Transfer List : छत्तीसगढ़ में अफसरों के ट्रांसफर का दौर चल रहा है। मंगलवार को ही आईएएस और आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर किए गए थे। बुधवार को सरकार ने आदिम जाति विकास विभाग के 36 अफसरों के ट्रांसफर का आदेश जारी कर दिया। इसमें उपायुक्त, सहायक आयुक्त से लेकर मंडल संयोजक तक शामिल हैं।

सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 12 हजार रुपए बोनस , सीएम ने की घोषणा

देखें लिस्ट....

मंगलवार को इन IAS- IPS अफसरों का किया था ट्रांसफर

सीएम विष्णुदेव साय ने सूरजपुर कांड पर कड़ा एक्शन लेते हुए मंगलवार देर रात एसपी को हटाने के बाद कलेक्टर को भी बदल दिया था। सूरजपुर कलेक्टर रोहित व्यास को जशपुर भेज दिया गया है। एस जयवर्धन नए कलेक्टर बनाये गए हैं। सरकार ने  मंगलवार को प्रशासनिक मशीनरी में बड़ा बदलाव किया है। सूरजपुर, जशपुर और मोहला-मानपुर के कलेक्टर बदल दिए गए हैं। 

छत्तीसगढ़ :बड़े प्राइवेट स्कूल में बच्ची के उत्पीड़न की जांच SIT करेगी

जनसंपर्क में ips की जगह ias

सरकार ने जनसंपर्क विभाग से आईपीएस की पदस्थापना को खत्म करते हुए वहां आईएएस बिठा दिया है। भूपेश सरकार ने जनसंपर्क में आईपीएस अफसर को बिठाया था। साय सरकार ने आईपीएस मयंक श्रीवास्तव को जनसंपर्क आयुक्त नियुक्त किया था। अब उनकी जगह आईएएस रवि मित्तल को जनसंपर्क विभाग का नया आयुक्त बना दिया गया है। 

तमन्ना भाटिया ED के चंगुल में फंसीं, IPL मैच में बेटिंग एप प्रमोशन केस

इनकी पदस्थापना में फेरबदल 

कवर्धा के लोहारीडीह कांड के बाद कलेक्टर पद से हटाए गए जनमेजय महोबे को नान के एमडी के बाद महिला-बाल विकास के डायरेक्टर का प्रभार भी सौंपा है। सूची के मुताबिक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के एमडी आईएएस जगदीश सोनकर को  उपसचिव के रूप में मंत्रालय में भेजा गया है।  उनका एमडी का प्रभार विजय दयाराम के. को सौंपा गया है। इसी तरह, सूरजपुर के कलेक्टर रोहित व्यास को हटाकर जशपुर का कलेक्टर बनाया गया है। सूरजपुर कलेक्टर के तौर पर एस जयवर्धन को भेजा गया है। जयवर्धन मोहला-मानपुर कलेक्टर थे, उनकी जगह तूलिका प्रजापति को पदस्थ किया गया है। इस फेरबदल में 10 आईएएस अफसर प्रभावित हुए हैं।

छत्तीसगढ़ में नहीं बिकेगा चिकन- मटन , विष्णुदेव सरकार ने जारी किया आदेश

 

छत्तीसगढ़ न्यूज CG News Chhattisgarh Transfers cg news in hindi cg news update छत्तीसगढ़ ट्रांसफर लिस्ट cg news hindi cg news today chhattisgarh transfer news