Advertisment

न्याय यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे तो राहुल ने दिया ये जवाब, जानें

कांग्रेस की न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर गई है। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी छोटी-छोटी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। कहीं-कहीं उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है।

author-image
Marut raj
New Update
राहुल गांधी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
रायपुर. कांग्रेस की न्याय यात्रा( Congresss Nyay Yatra) में मोदी-मोदी के नारे लगाए जाने पर सांसद राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को मेरा विरोध करने भेजा था। मैं उनसे जाकर मिला तो उनके चेहरों की खुशी देखने लायक थी। 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सीतामणि चौके पर पर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने ओबीसी, जीएसटी, अग्निवीर योजना का जिक्र कर मोदी पर हमला बोला। राहुल हसदेव आंदोलन से जुड़े उमेश्वर सिंह सिंगार के घर पहुंचे। आंदोलन को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। राहुल ने ये भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में 74 फीसदी आबादी वाले ओबीसी, दलित, आदिवासियों को नहीं बुलाया गया। वहां बड़े-बड़े पूंजीपति और फिल्म स्टार गए।
Advertisment

पूंजीपतियों को अवैध लाभ पहुंचाने की कोशिश

पानी की टंकी बनाने में की गड़बड़ी, अब तोड़कर फिर से बनानी होगी

Advertisment
नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने कहा कि जल-जंगल-जमीन का जो मुद्दा है, उस मुद्दे के साथ राहुल खड़े हैं। पूंजीपतियों को अवैध लाभ पहुंचाने की कोशिश हो रही है, जिससे जंगल और आदिवासी तबाह हो रहे हैं। इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि यात्रा को लेकर प्रदेश के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। हमें अन्याय के खिलाफ लड़ना है और लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को हराना है।

पूरे देश पर पड़ रहा यात्रा का असर- पायलट

Advertisment

बजरंग दल ने पादरी को किया पुलिस के हवाले, मतांतरण पर हंगामा

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक जो यात्रा रही उसका असर पूरे भारत पर पड़ा था। इसलिए पूर्व से पश्चिम तक की एक और यात्रा राहुल गांधी कर रहे हैं। हर वर्ग का समर्थन यात्रा को मिल रहा है। हमारी सरकार की जो नीतियां थीं, उसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा। वहीं, बिलासपुर-अंबिकापुर हाईवे पर सड़क किनारे प्रेस कॉन्फ्रेंस में यात्रा के संयोजक जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट नहीं है। 

 

न्याय यात्रा कांग्रेस राहुल Congresss Nyay Yatra
Advertisment
Advertisment