एक विवाह ऐसा भी : नाना के साथ भागी नाबालिग नातिन, मंदिर में जाकर की शादी

50 वर्षीय नाना ने अपनी ही 15 वर्षीय नातिन को भगाकर शादी कर ली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाना और नाबालिग नातिन को सूरत से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
नाना के साथ भागी 15 साल की नाबालिग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

15 year old minor got married 50 year old man : मध्य प्रदेश के डबरा में अजब- गजब मामला सामने आया है। यहां एक 15 साल की नाबालिग ने 50 साल के अधेड़ व्यक्ति से शादी कर ली है। दोनों के बीच नाना और नातिन का रिश्ता था लेकिन अब दोनों पति-पत्नी बनकर रह रहे है। नाबालिग के घर वालों ने शादी तोड़ने और भगाकर ले गए नाना के साथ रहने के लिए मना किया, लेकिन लड़की ने माँ-बाप की एक न सुनी। फिलहाल मामला पुलिस थाने में है। पुलिस नाना और नाबालिग नातिन को सूरत से गिरफ्तार कर डबरा ले आई है। 

ये है पूरा मामला 

डबरा शहर के अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले नरेंद्र जाटव की 15 साल की नाबालिग लड़की को उसके नाना मुकेश जाटव भगाकर ले गया था। उसके बाद उसने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली। इसकी शिकायत सिटी थाना पुलिस से परिजनों ने की, तो पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़कर सूरत से डबरा लाई।

मेडिकल कराने से किया इंकार 

जब डबरा में नाबालिग को मेडिकल कराने के लिए कहा गया तो उसने मेडिकल कराने से साफ इंकार कर दिया। इसके साथ ही नाबालिग ने आरोपी (नाना) के खिलाफ किसी भी कार्रवाई करने को लेकर इंकार कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस और नाबालिक बेटी के माता- पिता उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

पिता ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप 

इस मामले में नाबालिक के गुस्साए पिता नरेन्द्र जाटव ने स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। उन्होंने नाम के साथ पूरा मामला विस्तार से बताया था, पर पुलिस ने अज्ञात में प्रकरण दर्ज किया।

पिता का कहना है कि, अब पुलिस ही नहीं चाहती की किसी भी तरह की कोई कार्रवाई हो। बेटी का मेडिकल भी नहीं कराया जा रहा। जबकि बेटी नाबालिग है।

उन्होंने कहा हम चाहते हैं कि, आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। उन्होंने कहा बेटी को बहला फुसलाकर शादी करने के मामले में भी बाल विवाह को लेकर शिकायत करूंगा।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

नाना के साथ भागी नाबालिग नातिन | एक विवाह ऐसा भी मध्य प्रदेश का अजब गजब मामला | नाबालिग के पिता ने पुलिस पर लगाए आरोप | नाना और नातिन सूरत से गिरफ्तार 

नाना के साथ भागी नाबालिग नातिन एक विवाह ऐसा भी मध्य प्रदेश का अजब गजब मामला नाबालिग के पिता ने पुलिस पर लगाए आरोप नाना और नातिन सूरत से गिरफ्तार