पूर्व विधायक पर संत ने लगाए मारपीट के आरोप, लाठी मार आश्रम से निकाला

सीताराम जी महाराज खजुराहो मिनरल्स की खदान में  पेड़ काटे जाने के विरोध कर रहे थे। धरने के बाद पूर्व विधायक अपने साथियों महंत जी के आश्रम पहुंचे। इसी समय दोनों पक्षों में विवाद होने की बात सामने आई है। 

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
alok chaturvedi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छतरपुर के पूर्व कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन ( alok chaturvedi pajjan ) पर एक संत ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाले संत टीकमगढ़ धजराई तिगेला के हनुमान मंदिर के बुंदेलखंड पीठाधीश्वर महंत सीताराम जी महाराज हैं। इसके बाद कांग्रेस नेता भी संत पर आरोप लगाए। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुए विवाद का वीडियो भी सामने आया है। 

संत ने किया था विधायक की फैक्ट्री का विरोध 

दरअसल सीताराम जी महाराज खजुराहो मिनरल्स की खदान में  पेड़ काटे जाने के विरोध कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने अपने साथियों के साथ धरना भी दिया था। प्रदर्शन खत्म होने के बाद महंत अपने आश्रम आ गए।

दरअसल जिस खजुराहो मिनरल्स का महंत विरोध कर रहे थे, उसके मालिक छतरपुर के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी हैं। सीताराम जी महाराज के धरने के बाद पूर्व विधायक अपने साथियों महंत जी के आश्रम पहुंचे। इसी समय दोनों पक्षों में विवाद होने की बात सामने आई है। 

ये खबर भी पढ़िए...

इन विधायकों को विधानसभा में अपने साथ नहीं बैठाएगी कांग्रेस, अध्यक्ष से कर दी यह मांग

महंत ने लगाए मारपीट के आरोप

महंत सीताराम महाराज ने पूर्व विधायक पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा-  "विश्व की सबसे बड़ी समस्या है पर्यावरण है. मैं जंगल बचाने गया था, वहां से मैं आया और मैं अपने कमरे में लेटा हुआ था, तभी विधायक पज्जन चतुर्वेदी 100-150 लोगों को लेकर मेरे ऊपर आक्रमण करने आए. सनातन धर्म का और भारत देश का इससे बड़ा दुर्भाग्य कोई और नहीं हो सकता है।"

ये खबर भी पढ़िए...

बैतूल में बीमार सास- ससुर को बहू ने घर में दीवार बनाकर किया कैद

पूर्व विधायक ने तोड़फोड़ के लगाए आरोप 

दूसरी ओर पूर्व विधायक अलोक चतुर्वेदी ने महंत और उनके लोगों पर प्रदर्शन के नाम पर तोड़फोड़ के आरोप  लगाए हैं। उन्होंने बताया कि महंत बातचीत के लिए तैयार नहीं थे इसलिए वे उनसे बात करने पुहंचे थे। आलोक चतुर्वेदी ने महंत और उनके साथियों पर वीडियो चालुकर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। 

ये खबर भी पढ़िए...

फर्जी दिव्यांग सर्टिफिकेट देकर 157 ने ली नौकरी, सभी होंगे बर्खास्त

वीडियो हो रहा वायरल 

महंत सीताराम महाराज और पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी के बीच हुए विवाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महंत सीताराम महारात लाठी चलाकर आलोक चतुर्वेदी और उनके साथियों को अपने आश्रम से बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...

ओंकारेश्वर मंदिर में VIP दर्शन पर रोक, जानिए कैसी है नई व्यवस्था

 

महंत सीताराम महाराज आलोक चतुर्वेदी पज्जन alok chaturvedi pajjan मारपीट के आरोप संत ने मारपीट के आरोप लगाए महंत सीताराम जी महाराज खजुराहो मिनरल्स की खदान