कांग्रेस में भगदड़ के बीच PCC चीफ जीतू पटवारी बोले, अच्छा हुआ बोझ उतरा

कांग्रेस में मची भगदड़ के बीच एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। भोपाल में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रेसवार्ता की । इस दौरान पटवारी ने कहा कि भगवान बीजेपी में जाने वालों का भला करें।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC

कांग्रेस में मची भगदड़ को लेकर जीतू पटवारी ने कहा है भगवान उनका भला करें

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ( Suresh Pachauri ) ने आज शनिवार को बीजेपी ज्वॉइन कर ली हैं। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और धार के पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी ( Gajendra Singh Rajukhedi ), इंदौर से कांग्रेस के विधायक रहे संजय शुक्ला ( Sanjay Shukla ), पूर्व विधायक विशाल पटेल, अर्जुन पलिया, सतपाल पलिया और भोपाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ( Kailash Mishra ) ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मध्य प्रदेश से विदाई के तीसरे दिन कांग्रेस को ये बड़ा झटका लगा है।  इस पूरे मामले को लेकर जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी में शामिल हुए नेताओं को लेकर जीतू पटवारी ने कहा पिछले पांच साल में कांग्रेस छोड़ बीजेपी का हाथ थामने वाले नेता भीड़ का हिस्सा बनकर रह गए हैं। पचौरी जी को मेरी शुभकामनाएं हैं, भगवान करें वो भीड़ का हिस्सा न बनें।

ये खबर भी पढ़िए...संजय शुक्ला और पटेल दोनों ही राहुल की यात्रा में नहीं हुए थे शामिल, 10 दिन से कांग्रेस नेताओं से बना ली थी दूरी

क्या बोले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी 

जीतू पटवारी ने कहा कि सुरेश पचौरी जी ने इस्तीफा दिया और भाजपा ज्वाइंन की। उन्हें मेरी शुभकामनाएं है। भगवान करें वो भीड़ का हिस्सा न बने। पटवारी ने कहा कि हम चार बार चुनाव हारे हैं। इस डर से लोग निर्णय लेंगे। जीतू ने कहा कि भगवान उनका भला करें, भार उतरा। पटवारी ने आगे कहा कि नेता चले जाते हैं, लेकिन वोट नहीं जाते है। कार्यकर्ता नहीं जाते हैं। उन्होंने कहा कि सभी वरिष्ठ नेता है, उनको समझाने की जरूरत नहीं है। 

ये खबर भी पढ़िए...विश्लेषण: राममंदिर का ताला खुलवाने में सुरेश पचौरी की भी रजामंदी थी

जल्द आएगी प्रत्याशियों की सूची 

वहीं लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में प्रत्याशियों का एलान जल्द होगा। तीन दिन में प्रत्याशियों की सूची जारी होगी। सूची में अच्छे नाम देखने को मिलेंगे। 

ये खबर भी पढ़िए...वल्लभ भवन में लगी आग पर तीन घंटे के बाद पाया काबू, कांग्रेस ने लगाए साजिश के आरोप

यह नेता हुए बीजेपी में शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, धार से पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह कालूखेड़ी, पूर्व विधायक संजय शुक्ला, पूर्व विधायक विशाल पटेल, पिपरिया से पूर्व विधायक अर्जुन पलिया, एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतुल शर्मा, भोपाल शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, डॉ आलोक चंसोरिया, योगेश शर्मा, अतुल शर्मा, सुभाष यादव, दिनेश ढिमोले, जयसपाल सिंह अरोरा।

ये खबर भी पढ़िए..संजय शुक्ला से बोले विजयवर्गीय- तुम्हारी गाली सुनी और तुम्हें ही ले रहा हूं, शुक्ला बोले आपका बच्चा हूं

राहुल गांधी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी Gajendra Singh Rajukhedi