BHOPAL : मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी, दंपती से की मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर होटल संचालक दंपती से जमकर मारपीट की। युवक ने खुद का नाम अभिज्ञान पटेल और मंत्री का पुत्र बताते हुए दंपती के साथ मारपीट की।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
ुपरक

शाहपुरा थाना भोपाल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र (  Shahpura police station area ) के त्रिलंगा ( Trilanga ) में यानी जहां पर पूर्व में माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी का कैंपस था, उसी के सामने एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक दंपती के साथ जमकर मारपीट की । मारपीट करने वाले युवक ने खुद को प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल (  Narendra Shivaji Patel ) का बेटा अभिज्ञान पटेल बताया है। इधर रेस्टोरेंट संचालक (  restaurant operator ) और महिला भी मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचीं । दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पहले मारपीट करने का आरोप लगाया ।

ये खबर भी पढ़िए...RGPV SCAM : विश्वविद्यालय के एक और कुलसचिव पर लगे गड़बड़ी के आरोप

कहां से शुरू हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार त्रिलंका में मंत्री के बेटे की कार से मीडिया कर्मी विवेक सिंह की एक्टिवा टकरा गई थी, जिसके बाद उनकी कहासुनी हो गई। मीडिया कर्मी बचने के लिए एक रेस्टारेंट में घुस गया। उसको पीटने के लिए उनके पीछे मंत्री पुत्र व उसके दोस्त भी घुस गए। उनको रेस्टारेंट संचालक महिला और उसके पति ने रोका। आरोप है कि मंत्री पुत्र और उसके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट कर दी। विवाद बढ़ने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और मंत्री पुत्र और उसके दोस्तों की पिटाई कर पुलिस बुला ली। पुलिस के आने पर भी मंत्री पुत्र धौंस दिखाने लगे तो उनको थाने ले गए, जिसके बाद पता चला कि वह स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का बेटा है। 

ये खबर भी पढ़िए...बेदम निगम- मंडल बुजुर्गों के हवाले, सेवानिवृत्त कर्मचारियों से काम चला रही सरकार

बचाव करने आए पति के सिर में रॉड मारी

होटल संचालक की पत्नी अलीशा का कहना है कि मुझ पर हमला होता देख पति डेनिस मार्टिन बचाव करने आए। अभिज्ञान व साथियों ने उनके सिर में रॉड मार दी। मारपीट के समय सफेद कुर्ता पायजामा पहने अभिज्ञान जोर से चिल्लाते हुए बोल रहा था कि मेरे पिता मंत्री हैं, मेरा क्या बिगाड़ लेगी। उसके साथ लड़कियां भी कार में सवार थीं। सभी बाद में देख लेने की धमकी भी दे रहे थे।

ये खबर भी पढ़िए...MP में दोपहर बाद बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

पुलिस की सख्ती से मामला और बिगड़ा 

पुलिसकर्मियों ने उनके साथ सख्ती करते हुए फटकार लगा दी। इस बात की जानकारी लगते ही मारपीट की शुरुआत करने वाले युवक के पिता भी समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। नाराज पिता ने आला अधिकारियों से पुलिस के रवैये की शिकायत की। पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। रात करीब 10:30 बजे मंत्री अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। इसके बाद 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है, उन्हें देर रात मेडिकल के लिए भेजा गया।

ये खबर भी पढ़िए...स्वप्निल कोठारी बोले- अंतरआत्मा की आवाज से छोड़ी Congress, प्रदेशाध्यक्ष के करीबी के जरिए हुई BJP में इंट्री

Shahpura police station area Trilanga Narendra Shivaji Patel restaurant operator अभिज्ञान पटेल शाहपुरा थाना क्षेत्र मीडिया कर्मी विवेक सिंह