BHOPAL : कार चालक की गुंडागर्दी, कार के बोनट में फंसे आरक्षक को लेकर 500 मीटर दौड़ाई कार

भोपाल में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी कार पर बैठा है। कार तेज रफ्तार से दौड़ रही है। एक पुलिसकर्मी बाइक से कार का पीछा कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि किसी फिल्मी सीन की तरह लगने वाली ये घटना आखिर है क्या..

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राजधानी भोपाल के पिपलानी पेट्रोल पंप ( Piplani Petrol Pump ) चौराहे पर रेड सिग्नल जंप कर निकलने का प्रयास कर रही काली फिल्म (  black film ) चढ़ी कार को सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आरक्षक कार के बोनट पर चढ़ गया तो चालक ने करीब 500 मीटर तक कार दौड़ा दी। साथी पुलिस वाले और राहगीरों ने पीछा कर कार रोकी, लेकिन इसके पहले वह एक बुजुर्ग बाइक सवार को भी टक्कर मार चुका था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं के तहत केस ( FIR ) दर्ज कर उसे गिरफ्तार ( Arrested ) कर लिया।

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल की लेडी डॉक्टर से जयपुर में रेप, डॉक्टर ने दोस्ती में दिया धोखा

पुलिस और राहगीरों ने पीछा कर रोकी कार

बोनट पर फंसा सिपाही चालक को कार रोकने के लिए आवाज लगाता रहा। इधर, चौराहे पर तैनात दूसरे पुलिस कर्मचारियों ने बाइक से उसका पीछा करना शुरू किया। राहुल के शोर मचाने पर राहगीरों ने भी कार रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। बाइक पर सवार एक बुजुर्ग राहगीर ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग गिरकर घायल हो गए। पीछा कर रहे पुलिस कर्मचारियों के शोर मचाने पर करीब 500 मीटर दूर चालक ने कार रोकी तो पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

ये खबर भी पढ़िए...Triple talaq : चलती ट्रेन में ट्रिपल तलाक देकर भागा , भोपाल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पति

कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार

पिपलानी पुलिस ने घायल सिपाही की रिपोर्ट पर आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सुजय सिंह ( 29 ) निवासी लवकुश नगर अवधपुरी बताया गया है। वह एक निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है। आरोपी की अल्ट्रोज कार जब्त कर ली गई है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ कार से किसी काम से निकला था। कार में काली फिल्म चढ़ी होने के कारण वह पुलिस को देख घबरा गया था। उसे लगा कि पुलिस पकड़ लेगी, इसलिए रेड सिग्नल में निकले का प्रयास कर रहा था। 

ये खबर भी पढ़िए...जबलपुर में NCERT की एक हजार नकली किताब जब्त, दो दुकानदारों पर केस दर्ज

ये खबर भी पढ़िए...ऐसा क्या हुआ कि CM Mohan Yadav ने पटवारी से मंच से मांग लिया इस्तीफा

arrested FIR Piplani Petrol Pump black film बोनट पर फंसा सिपाही आरोपी कार चालक