भोपाल की लेडी डॉक्टर से जयपुर में रेप, डॉक्टर ने दोस्ती में दिया धोखा

भोपाल निवासी डॉक्टर से जयपुर में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी भी डॉक्टर है जिसने पहले दोस्ती फिर प्यार कर जाल में फंसाकर डॉक्टर से शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
 Case of rape of Bhopal lady doctor in Jaipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. जयपुर में भोपाल की रहने 27 साल की महिला डॉक्टर से रेप (Rape of female doctor) का मामला सामने आया है। आरोपी भी डॉक्टर है। आरोपी डॉक्टर ने शादी के लिए वादा कर उसे धोखा दिया और उसके साथ शारीरिक शोषण किया। पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर जयपुर की एसएमएस हॉस्पिटल थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed against accused doctor) किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

पीड़िता ने बताया कि आरोपी डॉक्टर सवाई मानसिंह हॉस्पिटल जयपुर (Sawai Mansingh Hospital Jaipur) से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है। दोनों की मुलाकात दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस में हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई थी। जिसके बाद आरोपी डॉक्टर ने शादी करने के बहाने उससे रेप किया, लेकिन कुछ दिन पहले उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद इस साल अप्रैल में शादी करने का दबाव बनाने पर मना कर दिया। आरोपी डॉक्टर ने कहा था कि उसने शारीरिक संबंध बनाने के लिए झूठ बोला था। 

ये खबर भी पढ़ें... 

Triple talaq : चलती ट्रेन में ट्रिपल तलाक देकर भागा , भोपाल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है पति

भोपाल में 150 सिटी बसों के पहिए थमे , डेढ़ लाख लोग रहे परेशान

दिल्ली में हुई थी दोनों की पहचान

पुलिस ने बताया कि भोपाल निवासी महिला डॉक्टर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें पीड़िता ने बताया है कि जनवरी 2023 में दिल्ली के हॉस्पिटल में रखी एक क्रान्फ्रेंस में वह शामिल होने गई थी। काफ्रेंस में उसकी मुलाकात डॉ. दर्शन कुमार से हुई थी। मिलने पर दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए। फोन पर बातचीत होने पर दोनों में दोस्ती हो गई। फिर आरोपी ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद दिसंबर में आरोपी डॉ. दर्शन ने मिलने के लिए जयपुर बुलाया। एसएमएस हॉस्पिटल के पास स्थित घर बुलाकर शादी का वादा कर रेप किया। शादी का झांसा देकर जयपुर बुलाकर कई बार शारीरिक शोषण (physical torture) किया।

ये खबर भी पढ़ें...

कांग्रेस प्रत्याशी ने नहीं किया प्रचार वाहनों का भुगतान, एड एजेंसी ने लगाए ये आरोप

इसके बाद इस साल अप्रैल में शादी करने का दबाव बनाने पर मना कर दिया। आरोपी ने धमकाते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए झूठ बोला था। धोखे का पता चलने पर पीड़ित महिला डॉक्टर ने भोपाल में पुलिस को शिकायत दी। भोपाल पुलिस की ओर से जीरो नंबर एफआईआर काटकर जयपुर के SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस को भेजी गई है।

physical torture Rape of female doctor Sawai Mansingh Hospital Jaipur शारीरिक शोषण आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज महिला डॉक्टर से रेप सवाई मानसिंह हॉस्पिटल जयपुर