कांग्रेस प्रत्याशी ने नहीं किया प्रचार वाहनों का भुगतान, एड एजेंसी ने लगाए ये आरोप

जबलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव पर एड एजेंसी के मालिक ने गंभीर आरोप लगाए है। एजेंसी मालिक का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रचार में लगे वाहनों का भुगतान नहीं किया है। रुपए मांगने पर धमकी दी और मारपीट की।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Congress candidate in Jabalpur accused of not paying for campaign vehicles
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जबलपुर में प्रथम चरण में मतदान हो चुके हैं। प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 4 जून को होना हैं। जनता के बीच प्रचार के लिए प्रत्याशियों ने पूरी जोर आजमाइश की। प्रचार के लिए एलईडी वाहनों सहित ई-रिक्शा और अन्य वाहन का इस्तेमाल जमकर किया गया। जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रचार वाहनों का भुगतान नहीं करने का मामला सामने आया है। एक एड एजेंसी के मालिक ने जबलपुर लोकसभा सीट (Jabalpur Lok Sabha seat) से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव (Congress candidate Dinesh Yadav) पर प्रचार वाहनों का भुगतान नहीं करने और डराने धमकाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए है।

क्या है पूरा मामला

श्री लक्ष्मी एड एजेंसी के मालिक सुनील जैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप (Accusations against Congress candidate) लगाया है कि उन्होंने प्रचार के दौरान इस्तेमाल किए गए वाहनों का भुगतान नहीं किया। सुनील जैन ने वीडियो में आगे बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में उसके द्वारा 2 डीजे और एलईडी, ई-रिक्शा जैसे प्रचार वाहन लगाए गए थे। प्रचार खत्म होने के बाद जब सुनील ने कांग्रेस प्रत्याशी से भुगतान के लिए संपर्क किया तो उन्होंने पहले तो आनाकानी की बाद में उसे अपने दफ्तर बुलवाकर धमकाया। सुनील ने कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव के बेटे और अन्य सहयोगियों पर भी मारपीट और अभद्रता (assault and indecency) करने की आरोप लगाए हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में सुनील के पुलिस में शिकायत करने की जानकारी सामने नहीं आई है।

ये खबर भी पढ़ें... 

भूमाफिया के केस में अब Day to day होगी सुनवाई, पहले फिनिक्स कंपनी की

कबाड़खाना बम ब्लास्ट: नहीं दिखा कानून का डर, विक्ट्री साइन के साथ हंसते हुए कोर्ट में गया आरोपी

बीजेपी में जाकर भी अक्षय कांति बम को राहत नहीं, हत्या के प्रयास के मामले में अग्रिम जमानत खारिज

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर एससी-एसटी एक्ट में FIR दर्ज

कांग्रेस प्रत्याशी ने द सूत्र से की बातचीत

इस मामले में जब द सूत्र ने कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव से बात की तो उनका कहना है कि एजेंसी संचालक को पूर्व में एडवांस दिया गया और बाद में हिसाब किताब के लिए बुलाया भी गया था। उसके नहीं आने की वजह से उसके द्वारा लगाए गई गाड़ी चालक और अन्य लड़कों ने जब सीधे उनसे संपर्क किया तो उनके बेटे हर्षित ने भुगतान कर दिया है। एजेंसी संचालक इस बात से व्यथित होकर ऐसी हरकतें कर रहा है।

मारपीट और अभद्रता कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप assault and indecency Accusations against Congress candidate Jabalpur Lok Sabha seat जबलपुर लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव Congress candidate Dinesh Yadav