आदिवासी युवक को पीटने वाले शोहराब के घर चला बुलडोजर, एक गिरफ्तार

आरोपियों ने जिस कमरे में वारदात को अंजाम दिया वह अतिक्रमण कर बनाया गया था। नवंबर 23 को दिया था वारदात को अंजाम। सोशल मीडिया में वीडिया वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में।

author-image
Marut raj
New Update
बैतूल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने के मामले में प्रशासन ने बुधवार को सख्त कार्रवाई की। घटना के मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब के अवैध कब्जा कर बनाए गए मकान पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुलडोजर चला दिया। पुलिस ने शोहराब हुसैन निवासी आजाद वार्ड बैतूल, रिंकेश चौहान, सोहेल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

एक आरोपी गिरफ्तार

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

आदिवासी युवक के साथ मारपीट के आरोप मो. सोहेल पिता सलीम कपूर निवासी पटेल वार्ड मुलताई को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली थाना प्रभारी आशीष पवार के अनुसार आदिवासी समाज के युवक आशीष परते निवासी बांसपानी के साथ मुख्य आरोपित चैंट उर्फ शोहराब के आजाद वार्ड के जिस कमरे में उल्टा लटकाकर नग्न कर मारपीट की गई थी, वह अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाया गया था। बुधवार को नगर पालिका और राजस्व की टीम के साथ मिलकर उसे बुलडोजर की मदद से तोड़ दिया गया है। 

मुरैना में बोर्ड परीक्षा में आंसर शीट लेकर भागा छात्र, जानिए क्यों ?

आपराधिक रिकॉर्ड

बोर्ड परीक्षा की फर्जी खबर फैलाई तो होगा एक्शन, CBSE ने दी चेतावनी

आरोपी चैंट पूर्व में भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। प्रकरण के सभी आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। सभी की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बैतूल के बांसपानी निवासी आशीष परते को 15 नवंबर 2023 को जबरन बैतूल लाया गया और चैंट के घर ले जाकर उसे नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा था। इसका वीडियो भी आरोपियों द्वारा बनाया गया। मंगलवार 13 फरवरी की शाम को मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट  पर वायरल होने के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों की तलाश प्रारंभ की गई। Bulldozer | tribal

आदिवासी गिरफ़्तार tribal BULLDOZER बुलडोजर आदिवासी युवक