लड़की को नहीं बकरी को घूरने पर हुई मारपीट, केस दर्ज, जानें हैरान करने वाला पूरा मामला

अक्सर किसी को घूर कर देखने पर विवाद हो जाता है, यही नहीं कई बार घूर कर एक-दूसरे को देखने को लेकर लड़ाई के मामले थाने और कोर्ट पहुंच जाते हैं… लेकिन जबलपुर का ये मामला आपको हैरान कर देगा।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Case of assault for staring at goat in Jabalpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के जबलपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घर बाहर बंधी बकरी को घूरने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर डाली। दादी पर बचाने आई नातिन से भी युवक ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी देते दी। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। बुजुर्ग महिला ने मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र के करौंदी गांव का है। यहां बुजुर्ग महिला कौशल्या बाई बेन शाम को अपने घर के बाहर टहल रही थी। इस दौरान महिला ने घर के बाहर बंधी अपनी बकरी को देखा, साथ ही देखा कि उसकी बकरी को मोहल्ले का रहने वाला युवक घूर रहा था। इसके बाद महिला ने युवक से सवाल किया तुम बकरी क्यों घूर रहे हो?

महिला के इस सवाल के बाद युवक भड़क उठा और बुजुर्ग महिला से अपशब्द कहने लगा। जब कौशल्या बाई ने इसका विरोध जताया तो गुस्साए युवक ने लाठी उठाई और इसकी पिटाई कर डाली, लाठी के हमले में बुजुर्ग महिला लहूलुहान हो गई।

इसी बीच घायल दादी को देख नातिन बचाने दौड़ी तो गुस्साए युवक ने युवती को भी गाली दी। इतना ही नहीं, युवक ने जान से मारने की धमकी दे डाली और चला गया। जिसके बाद घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल महिला खतरे से बाहर है।

आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज

ये मामला थाने जा पहुंचा, बुजुर्ग महिला ने मामले में पुलिस से शिकायत कर आपबीती सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।  पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक कृष्णा सेन के खिलाफ बीएनएस की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। मामले में जांच जारी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

Dispute over goat in Karaundi assault for staring at goat जबलपुर न्यूज Jabalpur News बकरी को घूरने पर मारपीट बकरी विवाद में केस Woman assaulted goat dispute बकरी के विवाद में महिला से मारपीट बकरी को घूरने पर विवाद बकरी पर करौंदी में विवाद