चुनावी आमसभा में कमलेश शाह पर भड़के नकुलनाथ, भरी सभा में कहा- गद्दार और बिकाऊ

लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका देने वाले अमरवाड़ा विधायक राजा कमलेश शाह पर सांसद नकुलनाथ ने उन्ही की विधानसभा क्षेत्र में उन पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हे भरी सभा में बिकाऊ और गद्दार कह दिया।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
ुपरककत

नकुलनाथ ने बोला कमलेश शाह पर हमला

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. छिंदवाड़ा सांसद और कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ (  Lok Sabha candidate Nakulnath )  ने अमरवाड़ा विधानसभा (  Amarwada Assembly ) के छिंदी में चुनावी आमसभा में कमलेश शाह (  kamlesh shah ) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आदिवासी समाज के बीच पहुंचकर कमलेश शाह को गद्दार और बिकाउ कहा। उन्होंने आमसभा में कहा कि आदिवासी लोग भोले-भाले होते है, सरल व्यवहार के होते है, गद्दार नहीं होते, बिकाउ नहीं होते। लेकिन आपके चुने विधायक गद्दार भी निकले और बिकाउ भी निकले। आपको बताते चलें कि हाल ही में सीएम हाउस में सीएम डॉ. मोहन यादव और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलेश प्रताप शाह को बीजेपी की सदस्यता दिलाई हैं।

ये खबर भी पढ़िए...68 रुपए वाली आरएफ किट 4156 में, Bhopal के दवा कारोबारियों के खिलाफ EOW की FIR

अमरवाड़ा विधानसभा में कमलेश पर हमलावर हुए नकुल

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने बीजेपी का दामन थामने वाले कमलेश शाह को निशाने पर लिया है। नकुलनाथ ने कहा कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं क्या आप उन्हे माफ करेंगे। आने वाले चुनाव में यदि आप अपने इस गांव से एक तरफा वोट करेंगे, और मुझे जिताएंगे तो मैं समझूंगा कि आपने कभी उन्हे माफ नहीं किया। बता दें कि कमलेश शाह छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा सीट से कांग्रेस विधायक थे। शुक्रवार को ही उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी जॉइन कर ली थी। 

ये खबर भी पढ़िए...BHOPAL : मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी, दंपती से की मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

 

विधायक पद से भी इस्तीफा दे चुके कमलेश शाह

कमलेश प्रताप शाह ने शुक्रवार को बीजेपी जॉइन करने से पहले विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने स्वीकार भी कर लिया। इसकी पुष्टि विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने की। विधानसभा से शाह के इस्तीफे की सूचना निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी, ताकि आयोग यहां उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू कर सके।

ये खबर भी पढ़िए...RGPV SCAM : विश्वविद्यालय के एक और कुलसचिव पर लगे गड़बड़ी के आरोप

पहली बार सामने आया नकुलनाथ का बयान

गौर किया जाए तो लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस विधायक कमलेश शाह ने कमलनाथ को झटका देकर विधायक पद से इस्तीफा देते हुए भाजपा ज्वॉइन कर ली थी, अब ऐसे में कमलनाथ परिवार का पहला बयान सामने आया है। जब उन्होंने भरी सभा में कमलेश शाह को गद्दार और बिकाऊ कहकर जमकर हमला बोला है।

ये खबर भी पढ़िए...कौन हैं राव यादवेंद्र सिंह यादव, जो गुना से ज्योतिरादितत्य सिंधिया के सामने ताल ठोक रहे हैं



कांग्रेस विधायकों की संख्या में गिरावट

मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 66 विधायक चुने गए थे। इनमें से अमरवाड़ा के विधायक ने इस्तीफा देकर बीजेपी जॉइन कर ली। जिसके बाद प्रदेश की विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों की सदस्य संख्या 66 से घटकर 65 हो गई है।

 

 

नकुलनाथ छिंदवाड़ा सांसद Amarwada Assembly Lok Sabha candidate Nakulnath kamlesh shah अमरवाड़ा विधानसभा छिंदी में चुनावी आमसभा