सागर में कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया के बिगड़े बोल, कहा, 'थानेदार की चमड़ी काटकर भूसा भर देता'

एमपी के सागर में कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने विवादित बयान दिया हैं। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत कई नेता मौजूद रहे।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-12T230842.559
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के सागर में कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सागर में 9 सौ करोड़ का घोटाला लगाया है। कांग्रेस का आरोप है कि जिले में दलितों पर अत्याचार लगातार बढ़ रहा है। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya ) विवादित बयान दिया है। बरैया ने कहा कि अपराध होगा तो व्यक्ति थाने में ही जाएगा, लेकिन वहां पर गालियां दी जाती हैं। अगर 2.48 करोड़ वोट में से 2 करोड़ लोगों ने वोट ही डाल दिया होता तो थानेदार को इसी सभा में चमड़ी काटकर भूसा भर दिया जाता। 

गांव में उल्टा लटका देता : बरैया

फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya ) ने कहा कि कलेक्टर और एसपी (Collector and SP ) को पता ही नहीं मामला क्या है। ये तो आए और गए। बरैया ने कहा है कि अगर प्रदेश में देश में हमारी सरकार होती तो जिन लोगों ने अत्याचार किया है, उनको गांव में उल्टा लटका देता। 

कांग्रेस ने किया जोरदार प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ( Congress state president Jitu Patwari ) के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सागर कलेक्ट्रट (Sagar Collectorate ) का घेराव किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। हालांकि मौके पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

जीतू पटवारी थानेदार की चमड़ी काटकर भूसा भर देता फूल सिंह बरैया भांडेर विधायक फूल सिंह बरैया कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी