कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मोदी सरकार को घेरने में खुद घिरे, BJP ने की देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में अपने विवादित बोल को लेकर खुद घिर गए हैं> बीजेपी नेता ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग कर दी।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
Sajjan Singh Verma Vinesh Phogat
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में अपने विवादित बोल को लेकर खुद घिर गए हैं। बीजेपी इंदौर के एक नेता ने तो गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उन पर देशद्रोह का केस दर्ज करने तक की मांग कर डाली। बीजेपी प्रवक्ता से लेकर आईटी सेल ने भी सज्जन सिंह वर्मा को जमकर घेरा है।

यह बोला था सज्जन सिंह वर्मा ने

वर्मा ने बुधवार को कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कहा कि पिछले दो दिनों से जो घटनाक्रम बांग्लादेश में चल रहा है, वह गलत नीतियों की वजह से जनता प्रधानमंत्री के घर में घुस गई। याद रखना नरेंद्र मोदी एक दिन जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है। वह गलत नीतियों के कारण तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी। यही स्थिति रही तो अगला नंबर भारत का है। जनता अब भ्रष्टाचार सहन नहीं करेगी। यदि बीजेपी के लोग भ्रष्टाचार करेंगे, तो सड़कों पर हिलोरे लेने वाली जनता महापौर के घर में घुस जाएगी और कैलाश विजयवर्गीय के घर में भी घुस सकती है, इसलिए अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।

ये खबर भी पढ़ें...

Paris Olympics 2024 : विनेश फोगाट अयोग्य घोष‍ित, पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला

CM Mohan Yadav

बीजेपी नेता ने लिखा शाह को पत्र

सुमित मिश्रा, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, भाजयुमो ने शाह और सीएम डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखते हुए सज्जन सिंह वर्मा पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को भी लपेटा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कैलाश जी पर आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें...

प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 ने पदों को भरने के लिए प्रदेश भर में दिए ज्ञापन, चार मांगों पर जोर

बीजेपी प्रवक्ता ने दिया यह बयान

वहीं बीजेपी प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कहा कि कि यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में। नाम सज्जन, सोच दुर्जन है। दंगे प्रेमी कांग्रेसी ये भूल गए कि भारत की 140 करोड़ जनता ने ही नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है और मध्यप्रदेश सहित 11 राज्यों से कांग्रेस का सफाया किया है।

ये खबर भी पढ़ें...

Paris Olympics 2024 : रत्ती भर भी वजन बढ़ा हो तो नहीं मिलता ओलंपिक में खेलने का मौका, जानें किन खेलों में होती है वेट कैटेगरी

वर्मा की इस बयान के बाद पदोन्नति तय

वहीं आईटी सेल के नेशनल हेड अमित मालवीय ने कहा कि जीत नहीं पाने की वजह से कांग्रेस इतनी हताश हो चुकी है कि उसके नेता खुलेआम जनता को प्रधानमंत्री आवास में घुस कर कब्जा करने के लिए उकसा रहे हैं। राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर हिंसा को बढ़ावा देते हैं, और उनके प्यादे अराजकता को। लगता है तीन बार सत्ता से बाहर रहने के बाद दिमाग बौरा गया है। अभी तो और कई चुनाव हारने हैं। इतनी हड़बड़ाहट क्यों? वैसे इस बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा की पदोन्नति तय है।

ये खबर भी पढ़ें...

शेख हसीना अभी इंडिया में ही रहेंगी, बांग्लादेश में ये 3 स्थितियां बनीं तो भारत पर क्या होगा असर?

विनेश को लेकर भी वर्मा ने दिया बयान

पूर्व मंत्री वर्मा ने महिला पहलवान विनेश फोगाट के ओलिंपिक से बाहर होने पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि, देश का नाम रोशन करने वाली विनेश फोगाट को ओलंपिक से साजिश पूर्वक बाहर कर दिया गया है। मोदी जी को सारे काम छोडकर सबसे पहले ओलंपिक की उस टीम से संवाद करना चाहिए। ये अन्याय बर्दाश्त नहीं होगा। जिस तरह से हमारे देश की पहलवानों और महिलाओं का अपमान हुआ, तो फिर आगे के लिए तैयार रहें, ये भाषा बोलना पड़ेगी। अब मोदी जी कितना संज्ञान लेते है ये तो भगवान जाने।

sanjay gupta

बीजेपी अमित शाह Sajjan Singh Verma सज्जन सिंह वर्मा विनेश फाेगाट एमपी हिंदी न्यूज